Movie prime
पूर्णिया में गरजे अमित शाह, कहा- नीतीश जी ने प्रधानमंत्री बनने के लिए हमे धोखा दिया, मगर वह कभी PM नहीं बन पाएंगे
 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने दो दिन के दौरे पर बिहार पहुंच चुके हैं. वहीं पूर्णिया पहुंचते ही पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अमित शाह का जमकर स्वागत किया। वहीं पूर्णिया में अमित शाह ने सभा को संबोधित किया। इस सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद प्रमुख लालू यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, मेरे आने से यहां लालू और नीतीश की जोड़ी को पेट में दर्द हो रहा है. नीतीश जी ने प्रधानमंत्री बनने के लिए हमे धोखा दिया है, मगर वह कभी प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे, साथ ही बिहार में भी उनकी सरकार नहीं चल पाएगी. 

Amit Shah said in Purnia – Nitish Kumar cannot become Prime Minister by  doing crooked politics

अमित शाह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद प्रमुख लालू यादव पर जमकर कटाक्ष किया।  उन्होंने कहा कि, मेरे आने से लालू और नीतीश के पेट में दर्द हो रहा है. वे कह रहे हैं कि झगड़ा लगाने आए हैं. मैं उनसे कहना चाहता हूं कि झगड़ा लगाने के लिए लालू जी आप पर्याप्त हो. आपने पूरा जीवन यही काम किया है. लालू जी के सरकार में आने से डर का माहौल शुरू हो गया है. मगर सीमावर्ती इलाके के लोगों को यह बताने आया हूं कि ये सीमावर्ती जिले हिंदुस्तान का हिस्सा हैं, यहां किसी को डरने की जरूरत नहीं है, क्योंकि केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार है. यह भीड़ लालू-नीतीश सरकार के लिए चेतावनी का सिग्नल है. 

आगे उन्होंने कहा कि, आप बताइये कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने का फैसला सही था या गलत. क्या लालू यादव और नीतीश कुमार इसका समर्थन करेंगे?. भारत की सुरक्षा को लेकर मोदी सरकार ने जो कदम उठाए, लालू उसे मानते नहीं. इनमें हिम्मत नहीं है. लालू यादव के राज में फिरौती मांगी जाती थी, हत्याएं होती थीं. अपहरण उद्योग चलता था. इसलिे एक बार बीजेपी को पूर्ण बहुमत दीजिए. हम बिहार को देश का सबसे विकसित राज्य बना देंगे.

LIVE: अमित शाह की सीमांचल से हुंकार- 2024 में फिर मोदी आएंगे, लालू-नीतीश का  सूपड़ा साफ होगा Amit Shah Bihar Live Updates Seemanchal Visit Purnia Rally  Kishanganj tour today 23 September 2022


अमित शाह ने कहा कि, मुझे पता है कि नीतीश कुमार जी मेरा भाषण सुन रहे होंगे. मैं यहां किए गए वादों का हिसाब लेकर आया हूं. कहना चाहूंगा कि नीतीश जी, आप कलम लेकर बैठ जाइए. पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार को 1.25 लाख करोड़ रुपये का पैकेज देने का वादा किया था. हवाई अड्डे, पर्यटन, पेट्रोलियम और गैस, शिक्षा, स्वास्थ्य, डिजिटल, बिजली आदि क्षेत्रों में केंद्र सरकार ने घोषणा से ज्यादा खर्च किया.

यहीं नहीं अमित शाह ने कहा कि,  अब चारा घोटाला करने वाले लोगों को मंत्री बना दिया गया है. नीतीश कुमार सीबीआई को बैन करने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन ये भूल गए कि इन्होंने ही सीबीआई को आवेदन दिया था. बिहार में जंगलराज है. अब लालू और नीतीश की जोड़ी एक्सपोज हो चुकी है. ये लोग बिहार को आगे नहीं ले जा सकते.

Bihar: Nitish calls off alliance with BJP, to join hands with Lalu