Movie prime
मुकेश सहनी का ऐलान, वीआईपी जल्द बिहार में बनाएंगी सरकार
 

VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी ने शनिवार को एक बड़ा दावा कर दिया है। मुकेश सहनी ने कहा कि, कभी हम चार विधायक थे, आने वाले समय में 40 होंगे और एक दिन ऐसा भी आएगा जब वीआईपी बिहार में सरकार भी बनाएंगी. 

VIP chief Mukesh Sahani's chapter is now closed in Bihar: BJP- The New  Indian Express

जानकारी के अनुसार मुकेश सहनी एक कार्यक्रम चला रहे है, जिसका नाम है  'वीआईपी चला गांव की ओर' इसी को लेकर मुकेश सहनी मसौढ़ी पहुंचे थे. यहां उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि, हम सदस्यता अभियान चला रहे हैं. अलग अलग प्रखंडों में सदस्य अपने अपने स्तर पर कार्यक्रम कर रहे हैं. मैं भी लोगों को पार्टी से जोड़ने के लिए बिहार के दौरे पर निकला हूं. कल कटिहार जाएंगे. जो समाज 75 साल से दबा कुचला था,वो समाज आज मजबूती से खड़ा है. मछली मारने वाला समाज बिहार की राजनीति में खड़ा हो चुका है. मुकेश सहनी ने कहा कि, "2020 में निषाद के बेटे ने नीतीश कुमार को बिहार का सीएम बनाया था. यह हमारी उपलब्धि है. कल तक हम चार विधायक थे आने वाले समय में 40 बनाएंगे और सरकार भी अपने दम पर बिहार में बनाएंगे."

VIP chief Mukesh Sahani refuses to resign from ministerial post says CM  Nitish to take call - मुकेश सहनी का मंत्री पद छोड़ने से इनकार, सीएम नीतीश  कुमार के पाले में डाली