Movie prime
बीजेपी विधायक बचौल ने अग्निपथ योजना का विरोध करने वालों को बताया जेहादी और अवसरवादी
 

बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने अग्निपथ योजना को लेकर चल रहे बवाल को लेकर विवादित बयान दिया है. हरिभूषण ठाकुर ने कहा कि, अग्निपथ योजना युवाओं के लिए बहुत अच्छी योजना है. जो युवा राष्ट्र से प्रेम करते हैं, वे इसका विरोध नहीं कर रहे हैं. जो इस योजना का विरोध कर रहे वो जेहादी और अवसरवादी लोग है. 

CJP moves NCM seeking action against Haribhushan Thakur Bachaul for  anti-Muslim genocidal speech | SabrangIndia

आपको बता दें कि हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि, अग्निपथ योजना युवाओं के लिए बहुत अच्छी योजना है. जो युवा राष्ट्र से प्रेम करते हैं, वे इसका विरोध नहीं कर रहे हैं. जेहादी और अवसरवादी लोग योजना का विरोध कर रहे हैं और युवाओं को भड़काने में लगे हुए हैं. आगे कहा कि, सेना में जाना देश सेवा है, यह कोई नौकरी नहीं है. सुख-सुविधा खोजने वालों की सेना में कोई जरूरत नहीं है. सेना में जानेवाले सुख सविधा नहीं देखते, वो भारत मां के लिए प्राणों की आहूति तक देने को तैयार रखते हैं। बीजेपी विधायक ने आगे कहा कि युवाओं को इस योजना के तहत चार वर्षों में ऐसा प्रशिक्षित किया जायेगा कि वो किसी भी नौकरी के प्रात्र हो जायेंगे. बचौल ने कहा कि युवाओं को पीएम मोदी का आभार जताना चाहिए.

agneepath scheme protest live updates indian army agneepath bharti yojana  congress protest in bihar up delhi prt | Agneepath Scheme Protest Updates:  सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर आगजनी और हिंसा के सिलसिले में