Movie prime
बीजेपी नेता सोनाली फोगाट को जबरदस्ती दिया गया था ड्रग्स, गोवा पुलिस का दावा
 

हरियाणा की बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत पर अहम खुलासा हुआ है.  सोनाली फोगाट के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उन्हें जबरदस्ती ड्रग्स दिया गया था. गोवा के आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने कहा कि सोनाली के पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हमने पूरे मामले की जांच शुरू की है. 

Murder charge added in Sonali Phogat death case; her associates named  accused

आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने कहा कि, हमने सीसीटीवी फुटेज रिकवर किया है जिसमें सुधीर सांगवान और सुखविंदर, सोनाली के साथ पार्टी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. सोनाली को जबरदस्ती ड्रग्स दिया गया था. सुखविंदर ने इस बात को माना है कि सोनाली को लिक्विड के रूप में ड्रग्स दिया गया. आरोपी टॉयलेट में सोनाली फोगाट को लेकर गए थे, वे 2 घंटे तक वहीं रहे. अंदर क्या किया इस पर जब पूछताछ की गई तो दोनों आरोपी कुछ नहीं बोल रहे हैं. हम पूछताछ कर रहे हैं ताकि आगे का पता लगा सके. 

पुलिस अधिकारी ने कहा कि जिस तरह का परिवार वाले आरोप लगा रहे थे उसके एविडेंस नहीं मिले हैं. मुंबई से भी कुछ लोग सोनाली से मिलने आने वाले थे. कोई स्पेसिफिक इंजरी नहीं थी जिस वजह से डॉक्टर ने पहले मौत का कारण दिल का दौरा पड़ना बताया था. सीसीटीवी में दिखाई दिया कि बहुत सारे लोग पार्टी में आए थे. कौन सा ड्रग्स दिया गया था, इस बारे में अभी पता नहीं चला है. बोतल कहां फेंकी गई इस संदर्भ में जांच चल रही है. 

आईजी ओमवीर सिंह ने कहा कि हमने दोनों आरोपियों को आईपीसी की धारा 302 और 34 के तहत गिरफ्तार किया है. बता दें कि, सोनाली फोगाट की मौत के बाद उनके परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया था और सीबीआई जांच की मांग की थी. 

Sonali Phogat Wiki Biography Tik Tok, Age, Husband, Career and more