Movie prime

बीजेपी ने नीतीश और तेजस्वी को दी चेतावनी, कहा- नये शिक्षकों को नियुक्ति पत्र नहीं मिला तो विधानसभा सत्र नहीं चलने देंगे

 

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को चेतावनी दे डाली है. उन्होंने साफ- साफ कह दिया है कि 13 दिसंबर से पहले नये शिक्षकों को नियुक्ति पत्र नहीं मिला तो बीजेपी 13 दिसंबर से शुरू हो रहे विधानसभा का सत्र नहीं चलने देगी.

नीतीश कुमार पर संजय जायसवाल का बड़ा हमला, कहा- तेजस्वी की दया पर बने CM | Sanjay  Jaiswal big attack on Nitish Kumar said he became cm at mercy of Tejashwi  yadav -

प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने मीडिया को आज संबोधित किया. अपने संबोधन में संजय जायसवाल ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव को चुनौती देते हुए कहा कि, बहाली की प्रक्रिया को लेकर हम लोग नीतीश कुमार पर दबाव ही बनाते थे, लेकिन उनके मन में पाप था, इसलिए वे बहाली की प्रक्रिया को टालते रहे. शिक्षक बहाली के लिए एनडीए सरकार प्रयासरत थी. लेकिन सरकार बदल गई. इसके बाद शिक्षक बहाली की प्रक्रिया महागठबंध सरकार ने अब तक शुरू नहीं की है.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि नीतीश कुमार ने वैसे लोगों को नियुक्ति पत्र जो पहले से नौकरी ज्वॉइन कर चुके थे और सेवा में थे. गांधी मैदान में भी वर्दी में लोगों को नियुक्ति पत्र दिया गया. साफ है कि सरकार बिहार की जनता की आंखों में धूल झोंकना चाहती है संजय जायसवाल ने कहा कि 10 लाख सरकारी नौकरी देने का वादा तेजस्वी यादव ने पहले कैबिनेट में किया था. लेकिन अब तक उस पर भी विमर्श नहीं हुआ है. ऐसे में रोजगार के मुद्दे पर हम सड़क से सदन तक सरकार को घेरेंगे.