Movie prime
PM मोदी पर CM नीतीश का तंज, कहा- भ्रष्टाचारियों को कौन बचा रहा है, खुद ही सोचना चाहिए
 

बिहार में महागठबंधन की नई सरकार बनने के बाद से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला कर रहे है. एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया है. नीतीश कुमार से मीडिया वालों ने प्रधानमंत्री के नए राजनीति के ध्रुवीकरण वाले बयान पर सवाल किया. इसका जवाब देते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि, भ्रष्टाचारियों को कौन बचा रहा है. भ्रष्टाचारियों को कौन बचाएगा खुद ही सोचना चाहिए.  

In 10 charts: What Nitish Kumar's 17-year 'power play' meant for Bihar |  India News - Times of India

दरअसल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दारोगा राय की मूर्ति पर माल्यार्पण करने पहुंचे थे. जहां मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी जी के साथ काम करने का मौका मिला और उन्होंने किस तरह से मदद किया. अब केंद्र में जो लोग हैं कुछ भी बोलते रहते हैं. आगे कहा कि, कोई किसी भ्रष्टाचारी को कैसे बचा सकता है? खुद ही सोचना चाहिए न भ्रष्टाचारियों को बचाने का। हमनें तो कभी भी भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया है.

Modi's tantrik jibe to Nitish: PM himself met astrologer Bejan Daruwalla

बता दें कोच्चि में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा था कि राष्ट्रीय राजनीति में नया ध्रुवीकरण हो रहा है. भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए लोग एकजुट हो रहे हैं. देशवासी सब देख रहे हैं. पीएम के इसी बयान पर नीतीश कुमार ने प्रतिक्रिया दी है और कहा कि केंद्र में जो लोग हैं कुछ भी बोलते रहते हैं.