Movie prime

प्रचार करने मोकामा और गोपालगंज नहीं जाएंगे CM नीतीश, वीडियो जारी कर मांगे वोट

 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार स्वास्थ्य कारणों से उपचुनाव में प्रचार करने मोकामा और गोपालगंज नहीं जाएंगे। उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए मोकामा से राजद उम्मीदवार और बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी के लिए वोट मांगे है. उन्होंने वीडियो में मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि वो नीलम देवी के लालटेन छाप के चुनाव चिन्ह पर बटन दबाकर ज्यादा से ज्यादा मतों से उन्हें विजयी बनाएं.

Nitish Kumar ने बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी के लिए मांगा वोट

वैसे नीतीश कुमार के इस वीडियो को जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने ट्वीट किया है. ललन सिंह ने गोपालगंज और मोकामा की जनता के लिए सीएम नीतीश कुमार की अलग-अलग वीडियो ट्वीट कर लिखा है. गोपालगंज विधानसभा उपचुनाव में महागठबंधन समर्थित RJD प्रत्याशी मोहन प्रसाद गुप्ता जी के पक्ष में मतदाता मालिकों से बिहार के विकासपुरुष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी की अपील.


वहीं ललन सिंह ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा है-मोकामा विधानसभा उपचुनाव में महागठबंधन समर्थित RJD प्रत्याशी नीलम देवी जी के पक्ष में मतदाता मालिकों से बिहार के विकासपुरुष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी की अपील. नीतीश कुमार ने अनंत सिंह की पत्नी के लिए जारी संदेश में कहीं उनका नाम नहीं लिया. वीडियो में उन्होंने मोकामा के विकास के लिए राज्यसरकार की तरफ से किए गए काम क उल्लेख किया लेकिन 20 साल से वहां के विधायक रहे अनंत सिंह की चर्चा नहीं की.