Movie prime

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और मेरा डीएनए एक, ऐसे में हमारे नेता को कोई गाली दे, बर्दाश्त नहीं: उपेंद्र कुशवाहा

 

बिहार के पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह ने बीते दिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जुबानी हमला करते हुए उन्हें  शिखंडी कह दिया था. इस बयान पर राजद की तरफ से साफ़- साफ़ कहा गया है कि, ये सुधाकर सिंह का व्यक्तिगत बयान है. वहीं मंगलवार को जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने दिल्ली से पटना पहुंचते ही सुधाकर सिंह पर भड़क गए. उन्होंने कहा कि, सुधाकर सिंह ने अभद्र टिप्पणी की है, हम सभी इसको नहीं सहेंगे. आगे उन्होंने कहा कि, सुधाकर सिंह के बयान का राजद की ओर से बचाव किया जा रहा है यह हम बर्दाश्त नहीं करेंगे.

Thumbnail image


उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि, सुधाकर सिंह ने अभद्र टिप्पणी की है. हम सभी इसको नहीं सहेंगे. उन पर पूरी कार्रवाई होनी चाहिए. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और मेरा डीएनए एक है. ऐसे में हमारे नेता को कोई गाली दे रहा है. यह हम बर्दाश्त नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि इस अभद्र टिप्पणी के लिए सुधाकर सिंह पर तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए. 

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा- जो बातें हमारे नेता के बारे में कही गईं, पॉलिटिकल रूप से कोई किसी की आलोचना कर सकती है, लेकिन व्यक्तिगत रूप से एक तरह की गाली दी गई है. हमने इसपर जो कुछ प्रतिक्रिया व्यक्त की मेरा मन आहत हुआ. मेरा ही मन आहत नहीं बल्कि लाखों, करोड़ों लोगों का मन भी आहत हुआ है. इसकी प्रतिक्रिया में आरजेडी की ओर से जो बयान आया है, वो और ज्यादा आहत करने वाला है.