Movie prime
दानिश रिज़वान का बड़ा बयान: तेजस्वी यादव तेजप्रताप के साथ कर रहे अत्याचार
 

भाजपा प्रवक्ता अरबिंद कुमार सिंह और हम पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव दानिश रिज़वान का बड़ा बयान सामने आते ही बिहार कि राजनीती गर्माहट आ गयी है. अरबिंद कुमार सिंह और दानिश रिज़वान का एक वीडियो मीडिया पर खूब तेज़ी से वायरल हो रही है. जिसमे भाजपा प्रवक्ता अरबिंद सिंह का मानना है की राजद A टू Z  पारवारिक और राजकुमारो कि पार्टी है.आज कल राजद में सियासी नौटंकी देखने को खूब मिल रहा है रमज़ान के पवित्र माह में कार्यकर्ताओ को अपने घर इफ्तार पार्टी में  पर बुला कर किसी को अपमानित करना सही नहीं है. बता दें अरबिंद कुमार सिंह ने कहां ये बहुत ही दुःखद ख़बर है कि कार्यकर्ता को नग्गा कर के मारा पीटा जाता है  रामजान के ये पाक महीना में इस तरह कि सियासी नोटंकी राजद में देखने को मिल रहा है. क्यू कि ये आपस में भाई भाई की कुर्सी की लड़ाई है.

Arvind Kumar Singh BJP – The Bihar Now वहीं भाजपा प्रवक्ता अरबिंद सिंह बोले अगर  इसका उदहारण देखना है तो राजद कार्यकर्ताओ का TV पर बयान और CCTV फ़ोटो में दिखाई पड़ रहे है राजद कार्यकर्ताओ के लिए इससे बड़ा अपमान किया हो सकता है 

HAM National Spokesperson Danish Rizwan Said On Caste Census Jitan Ram  Manjhi has knowledge of society - जातीय जनगणना पर HAM प्रवक्ता बोले- मांझी  की उम्र ज्यादा इसलिए है ज्ञानबता दें कि हम पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव दानिश रिज़वान आज कल राजद के पूर्व स्वस्थ मंत्री तेजप्रताब कि काफी तारीफ़ करते दिख रहे है और वही दानिश रिज़वान ने कहा की  तेजस्वी जी अब पूर्व स्वस्थ मंत्री तेजप्रताब जी के साथ अतयाचार कर रहे है. पहले अपने लोगो से मनबुद्धि बख्चोन्हर पता नहीं क्या क्या अभद्र टिप्पणी करा रहे है. लेकिन फिर से अब तेजस्वी यादव  शाजिश के तहत अपने बड़े भाई को अपने दल से बहार निकलने की तैयारी कर रहे है .
दानिश रिज़वान ने एक बार फिर से बिधानसभा चुनाव की याद दिलाते हुए रामनवमी पर्व पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तस्वीर पोस्टर से बहार कर दिया गया था.

जुब्बा सहनी की शहादत और योगदान को लालू प्रसाद जी ने आगे बढ़ाया और अब हम  उनके अधूरे सपने को पूरा करने के लिए गरीबों को पढ़ाई, दवाई, सिंचाई ...

दानिश रिज़वान ने तेजस्वी यादव के ऊपर तंज कस्ते हुए कहां की जो वक्ती परिवार के अन्दर अतयाचार कर सकता है अगर उसे बिहार की शासन मिल जाये तो क्या करेगा वहीं  दानिश रिज़वान ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से आग्रह करते हुए कहां तेजप्रताब यादव प्रतिकरण पर धयान दिया जाये नहीं तो ये बिहार की राजनीती के लिए ठीक नहीं होगा. विपक्ष को मजबूत होना जरुरी है.इसरा में दानिश रिज़वान कहा विपक्ष अगर तानाशाह हो जायेगा तो राज्य के लिए ठीक नहीं होगा. 

राजद नेता ने की Tej Pratap Yadav को बर्खास्त करने की मांग, मारपीट और  प्रताड़ित करने का लगाया आरोप - Republic Bharat