Movie prime

RJD के पूर्व विधायक अनिल सहनी ने भी नीतीश कुमार से मांगा इस्तीफा

 

कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में  बीजेपी उम्मीदवार केदार प्रसाद गुप्ता ने जीत हासिल कर ली है. वहीं केदार प्रसाद गुप्ता की जीत के बाद बीजेपी लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जुबानी हमला कर रही है. बीजेपी ने तो नीतीश कुमार से इस्तीफा तक मांग लिया. वहीं अब आरजेडी के पूर्व विधायक अनिल सहनी ने भी नीतीश कुमार से इस्तीफा देने की मांग कर दी है. 

Rjd mla ne cm nitish ka maanga istifa.

आरजेडी के पूर्व विधायक अनिल सहनी ने कहा कि, ये चुनाव हम नीतीश कुमार की जिद की वजह से हारे. वे गोपागंज और मोकामा में प्रचार करने तक नहीं गए. उन्होंने कहा कि जिस तरह से तेजस्वी यादव ने उपचुनाव में पार्टी चुनाव चिन्ह का त्याग किया. उसी तरह से नीतीश कुमार को भी सीएम पद से इस्तीफा दे देना चाहिए और महागठबंधन को मजबूत करने के लिए तेजस्वी यादव को सीएम बनाना चाहिए.  

Bihar CM Nitish Kumar tests positive for Covid: officials | Zee Business


वैसे अनिल सहनी के पहले बीजेपी के नेता सुशील कुमार मोदी ने भी नीतीश कुमार की इस्तीफे की मांग की. उन्होंने कहा कि, कुढ़नी उपचुनाव में आखिरकार भाजपा ने जीत हासिल कर ली है. इससे पहले गोपालगंज में भी जीत हासिल किए. इस चुनाव के अंदर महागठबंधन ने अपनी सारी ताकत लगा दिया. लेकिन इसके बाबजूद वो जीत हासिल नहीं कर सके. सुशील मोदी ने कहा कि, कुढ़नी में लालू जी के किडनी ट्रांसप्लांट को भी भुनाने की कोशिश की गई. खुद मुख्यमंत्री ने यहां कई सभाएं की. लेकिन उसके बाद भी मुख्यमंत्री यह चुनाव नहीं जीता सके. जबकि चुनाव के अंतिम रात में करोड़ों रुपए खर्च किए गए. इसलिए अब  मुख्यमंत्री नीतीश को इस्तीफा दे देना चाहिए. 

Bihar Assembly Election 2020: Bihar Deputy Chief Minister Sushil Modi Tests  Positive For covid, Hospitalised In Patna