Movie prime
2017 में बीजेपी के साथ जाकर मैंने मूर्खता की, अब कभी भाजपा के साथ कभी नहीं जाऊंगा: नीतीश कुमार
 

जनता दल यूनाइटेड की राष्ट्रीय परिषद की रविवार को बैठक आयोजित की गई. इसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी को लेकर बड़ी बात कह दी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि, 2017 में बीजेपी के साथ जाकर मैंने मूर्खता कर दी. अब जब तक हमारी पार्टी है तब तक भाजपा के साथ कभी नहीं जाऊंगा. 

BJP will be reduced to 50 seats in 2024, says Nitish Kumar as JD(U) pitches  him as PM face - India News

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि, नीतीश कुमार ने कहा कि 2013 में हम लोग एनडीए से अलग हो गए थे. एक गलती हुई है. 2017 में फिर से एनडीए में वापस चले गए, जिसकी वजह से कुछ राज्यों के कई लोग हम लोगों से अलग हो गए. आगे उन्होंने कहा कि, एक बार फिर जब हमलोग एनडीए से अलग हुए तो लोग कह रहे हैं कि यह ठीक है. उन्होंने कहा कि 2017 में बीजेपी के साथ वापस जाने की हमने मूर्खता की थी. इसके बाद पता चला कि बीजेपी हमारी पार्टी को तोड़ना चाहती थी. 

आगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने पार्टी नेताओं के सामने ये वचन देते हुए कहा कि, अब जब तक जनता दल यूनाइटेड पार्टी है, कभी भी बीजेपी के साथ किसी भी प्रकार का समझौता भविष्य में नहीं करेंगे. Never, सवाल ही पैदा नहीं होता है. आगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने खुश रहने की वजह बताई। उन्होंने कहा कि, आपलोगों को लगता है कि अब हम आजकल बहुत खुश रहते हैं और हंसते रहते हैं. उसके पीछे का कारण ये है कि बिहार में हमें बीजेपी से मुक्ति मिल गई है. अब एक साथ सब लोग मिलकर देश को आगे बढ़ाएंगे.

Why Nitish Kumar will be smiling | HT editorial - Hindustan Times