Movie prime
मैं कुएं में जान दे दूंगा लेकिन कांग्रेस में नहीं जाउंगा: नितिन गडकरी
 

केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने कांग्रेस को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मेरे दोस्त ने एक बार मुझे कांग्रेस में शामिल होने की सलाह दी थी, मैंने कहा, मैं कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बजाय एक कुएं में डूब जाना पसंद करूंगा. मुझे कांग्रेस की विचारधारा पसंद नहीं.

One should never engage in 'use and throw', says Gadkari | Latest News  India - Hindustan Times

आपको बता दें कि नितिन  गडकरी नागपुर एक कार्यक्रम में गए थे. यहां नितिन  गडकरी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि, 'जब आपको सफलता मिलती है तो उसकी खुशी अगर आपको अकेले होती है तो यह अर्थहीन हैं. लेकिन, जब आपको सक्सेस मिलती है और आपसे ज्यादा खुशी आपके साथ काम करने वाले लोगों को होती है तब सफलता का असली अर्थ होता है. कभी भी यूज एंड थ्रो वाला काम नहीं करना चाहिए. अच्छे दिन हो बुरे दिन हो जिसका हाथ एक बार पकड़ा है तो उसे पकड़ कर रखें. परिस्थिति के अनुसार अपना पाला नहीं बदलना चाहिए.

Tesla in India: Nitin Gadkari has a message for Elon Musk

आगे उन्होंने कहा नागपुर में एक मेरे मित्र ने मुझसे कहा कि तुम एक अच्छे आदमी हो, तुम्हारा राजनीतिक भविष्य अच्छा है. लेकिन तुम गलत पार्टी में हो. तुम कांग्रेस में शामिल हो जाओ. तो मैंने कहा मैं कुएं में जान दे दूंगा लेकिन कांग्रेस में नहीं जाउंगा. क्योंकि मुझे कांग्रेस की विचारधारा पसंद नहीं है.

The Congress Party's New Conundrum