Movie prime
एसएसपी मामले में उपेंद्र कुशवाहा ने कहा- सही या गलत का सर्टिफिकेट कोई कैसे देगा, यह कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं
 

पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने RSS की सिमी से तुलना कर दी थी, जिसके बाद भड़की बीजेपी ने उन्हें पद से हटाने की मांग की. वहीं बीजेपी के मांग पर जनता दल यूनाइटेड के मंत्री अशोक चौधरी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि, मांग करने के लिए कुछ भी की जा सकती है. लेकिन हर मांग पूरी नहीं की जा सकती. वहीं अब जनता दल यूनाइटेड के संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

Upendra Kushwaha's strongly worded resignation letter: Full text


उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, अगर पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने कोई गलती की होगी तो सर्विस कोड के मुताबिक कार्रवाई करने की जिनकी जवाबदेही है वे देखेंगे. उन्होंने कहा है कि यह कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं है. एसएसपी ने गलत कहा या सही यह सर्टिफिकेट कोई कैसे दे सकता है. उनके विभाग में जो अथॉरिटी है वह पूरे मामले को देखेगी. अगर कोई गलती सामने आती है तो विभाग उनपर कार्रवाई करेगा.

बीजेपी की मांग पर उन्होंने कहा कि सर्विस कोड के मुताबिक जो भी नियम होगा उसे देखने की जिम्मेवारी जिसके पास है वे लोग देखेंगे. उन्होंने कहा कि टिप्पणी तो लोग मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति पर भी कर देते हैं, ऐसे में सभी विषय को एक साथ जोड़कर नहीं देखा जा सकता है, टिप्पणी करने वाले लोग टिप्पणी करते रहते हैं.