Movie prime
फजीहत से अच्छा है कि नीतीश कुमार खुद आश्रम चले जाएं नहीं तो 2024 में बिहार की जनता उन्हें वहां भेज देगी: सुशील मोदी
 

बुधवार को आरजेडी की राज्य परिषद की बैठक हुई. इस बैठक में आरजेडी के नेता शिवानंद तिवारी के एक बयान पर काफी चर्चा हो रही है. दरअसल शिवानंद तिवारी ने उस बैठक में कहा था कि, नीतीश कुमार  2025 में आश्रम खोलिए और तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनवाइए. उसके बाद वह भी उनके साथ आश्रम चले जाएंगे और राजनीतिक कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देंगे. अब उनके इस बयान पर बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने नीतीश कुमार पर तंज किया है. सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि फजीहत से अच्छा है कि नीतीश कुमार खुद आश्रम चले जाएं नहीं तो 2024 में बिहार की जनता उन्हें आश्रम भेज देगी.

Nitish Kumar wanted to be vice-president of India, claims BJP MP Sushil  Kumar Modi after JDU-NDA breakup

 

सुशील मोदी ने शिवानंद तिवारी के उस बयान को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला करते हुए कहा है कि नीतीश कुमार अगर खुद आश्रम नहीं जाएंगे तो 2024 के लोगसभा चुनाव में जनता उन्हें आश्रम भेजने का काम करेगी. उन्होंनेे कहा फजीहत से अच्छा है कि नीतीश कुमार की बिहार की सत्ता से सम्मानजनक विदाई हो. सुशील मोदी ने कहा है कि अब नीतीश कुमार को यह तय करना है कि उन्हें शिवाश्रम में जाना है या लालू के आश्रय में.

Bihar Assembly Election 2020: Bihar Deputy Chief Minister Sushil Modi Tests  Positive For covid, Hospitalised In Patna

बता दें बीते दिनों राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने खुले मंच से कहा था कि 2025 में नीतीश कुमार मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़ें और तेजस्वी यादव को बिहार की गद्दी सौंपकर आश्रम चले जाएं. नीतीश खुद आश्रम जाने की तैयारी करें हम भी उनके साथ वहां जाएंगे और लोगों को राजनीतिक प्रशिक्षण देने का काम करेंगे.

Tejashwi era set to begin in Bihar, says RJD veteran Shivanand Tiwari |  Elections News – India TV