Movie prime
भोला यादव की गिरफ्तारी पर JDU और बीजेपी ने दी प्रतिक्रिया, कहा- आरोप है तो जांच होगी ही
 

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के करीबी और पूर्व राजद विधायक भोला यादव को सीबीआई ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए हिरासत में लिया. ये कार्रवाई रेलवे भर्ती घोटाले से जुड़े मामले में हुई. इतना ही नहीं सीबीआई ने भोला यादव के पटना और दरभंगा में चार ठिकानों पर छापे भी मारे हैं. वैसे भोला यादव को कोर्ट ने 2 अगस्त तक CBI रिमांड पर भेज दिया है. वहीं दूसरी तरफ इस मामले को लेकर बिहार की राजनीति फिर से गरमा गई है. भोला यादव की गिरफ्तारी  को लेकर जहां राजद ने इसे सीबीआई का दुरपयोग बताया है, वहीं जेडीयू और बेजीपी ने इसे कानूनी प्रक्रिया कहा है. 

बता दें भोला यादव को लेकर राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने साफ-साफ कहा है कि बदले की भावना से इस तरह की कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार जांच एजेंसी का दुरुपयोग कर रही है और जो साफ दिख रहा है. तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी नेता और बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने भोला यादव की गिरफ्तारी पर कहा कि पहले से ही यह मामला चल रहा था। जांच एजेंसी अपना काम कर रही है. 

Patronage Pipeline — Taken serious note, will probe: Bihar Govt; Opp  targets Deputy CM

वहीं बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री व जेडीयू नेता श्रवण कुमार ने इस मामले पर कहा कि यदि कोई कार्रवाई किसी पर हो रही है तो उसमें हमलोग क्या कर सकते है? कानून अपने हिसाब से काम करता है. कानून के हिसाब से जो लोग दोषी पाए जाते हैं तब उन पर कार्रवाई होती है. राजद नेता भोला यादव पर यदि आरोप है तो जांच होगी ही. 

jdu