Movie prime
झारखंड हाईकोर्ट के वकील राजीव कुमार को कोलकाता पुलिस ने किया गिरफ्तार
 

झारखंड हाईकोर्ट के वकील राजीव कुमार को रविवार की देर शाम कोलकाता पुलिस ने गिरफ्तार किया है. रविवार शाम कोलकाता के बड़ाबाजार स्थित हैरिसन रोड के एक मॉल से उन्हें हिरासत में लिया गया था. कोलकाता मध्य इलाके के लालबाजार एंटी राउडी स्क्वॉयड (एआरएस) पुलिस टीम ने हेयर स्ट्रीट थाने के साथ मिलकर कार्रवाई की. जिस वक्त पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया उस समय राजीव अपने बेटे अभेद के साथ मॉल में घूम रहे थे. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. 

जनहित याचिकाओं की वजह से हमेशा रहते हैं चर्चा में, सीएम सोरेन की कथित शेल  कम्पनियों और लीज मामले की PIL में हैं वकील | Due to public interest  litigations are always

आपको बता दें कि कोलकाता पुलिस ने राजीव कुमार को 50 लाख कैश के साथ गिरफ्तार किया है. उन्होंने कोलकाता के एक व्यवसायी के खिलाफ झारखंड हाईकोर्ट में एक जनहित याचिका दायर की थी और PIL को वापस लेने के लिए 10 करोड़ मांग की थी. इस मामले को लेकर रांची पुलिस ने कहा है कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कोलकाता पुलिस द्वारा रांची के रहने वाले वकील राजीव कुमार की गिरफ्तारी की जानकारी दी गई है. कोलकाता पुलिस ने हमें कोई जानकारी नहीं दी है. अधिवक्ता की गिरफ्तारी का हमसे कहीं कोई संबंध नहीं है.

Ranchi : झारखंड हाई कोर्ट के वरिष्ठ वकील को कोलकाता पुलिस ने किया गिरफ्तार  - NEWSWING