Movie prime
केसीआर ने सीएम नीतीश को प्रधानमंत्री पद के दावेदार के रूप में स्वीकार नहीं किया: सुशील कुमार मोदी
 

तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव बुधवार को बिहार सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात करने पटना पहुंचे. अब इसको लेकर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. सुशील मोदी ने कहा कि केसीआर ने सीएम नीतीश को प्रधानमंत्री पद के दावेदार के रूप में स्वीकार नहीं किया. 

We made him CM 5 times but…': Sushil Modi on Nitish calling quits with BJP  | Latest News India - Hindustan Times

आपको बता दें कि सुशील कुमार मोदी ने सीएम नीतीश कुमार ने योजनाबद्ध तरीके से केसीआर को पटना बुलाया था। नीतीश कुमार को उम्मीद थी कि केसीआर प्रधानमंत्री पद की उनकी दावेदारी पर मुहर लगाएंगे लेकिन केसीआर ने नीतीश कुमार की पीएम उम्मीदवारी से सीधे तौर पर इंकार कर दिया. जिसके बाद नाराज होकर सीएम नीतीश प्रेस कॉन्फ्रेंस से उठकर जाने लगे। केसीआर ने कई बार उन्हें बैठाने का प्रयास किया लेकिन नीतीश कुमार बैठने के लिए तैयार नहीं हो रहे थे.

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि, कोई किसी को स्वीकार नहीं करेगा. ये दोनों दिन में सपना देखने वाले लोग है. जो केसीआर अपने राज्य में अपनी बेटी को चुनाव नहीं जीता पाया. केसीआर हैदराबाद नगर निगम के चुनाव में 99 से घटकर 55 पर पहुंच गए. उन्हें पहले अपनी गद्दी बचानी चाहिए. 2024 तक ना तो नीतीश और ना ही केसीआर सीएम रह पाएंगे. जिनकी गद्दी सुरक्षित नहीं है वह पीएम बनने का सपना देख रहे हैं.

Sushil Kumar Modi elected unopposed to Rajya Sabha from Bihar | India News  | Zee News