Movie prime
ललन सिंह ने मोदी पर हमला, कहा- सुशील जी अपने ही नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनने लायक शख्शियत' बताया था
 

बिहार में महागठबंधन की नई सरकार बनने के बाद से सियासी गलियारों में नेताओं द्वारा बयानबाजी क दौर चल रहा है. इसी क्रम में बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के बीच सियासी वार-पलटवार का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. ललन सिंह ने एक बार फिर सुशील कुमार मोदी पर जुबानी हमला किया है. ललन सिंह ने सुशील कुमार मोदी पर हमला करते हुए कहा कि  सुशील मोदी ने 2012 में नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनने लायक शख्शियत' बताया था. 

lalan singh reminds sushil modi of old story about nitish kumar ans | ललन  सिंह ने सुशील मोदी को याद दिलाई पुरानी बात, सुनाई पुरानी कहानी, देखें वीडियो

ललन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, सुशील जी, हम सभी की सहानुभूति आप के साथ है। आप को तो याद ही होगा, 2012 में जब आपने नीतीश जी को 'प्रधानमंत्री बनने लायक शख्शियत' बताया था। आपकी इस गुस्ताखी के लिए आपकी पार्टी ने आपको दरकिनार भी कर दिया था लेकिन अब नयी भूमिका में यदि आपको कुछ मिल जाता है तो हम लोगों को ख़ुशी होगी.


वैसे बता दें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जब से पाला बदला है तब से सुशील कुमार मोदी उनपर हमलावर है. सुशील कुमार मोदी एक भी मौका नीतीश कुमार को गिराने का नहीं छोड़ते। बीते दिनों भी सांसद सुशील मोदी ने कहा था कि नीतीशजी अपनी पार्टी को बचा लीजिए क्योंकि प्रधानमंत्री आप नहीं बन पाएंगे, अपनी पार्टी को कम से कम बचा लें.