Movie prime
बेगूसराय मामले की CBI जांच की मांग पर भड़के ललन सिंह, कहा- बीजेपी के लोग अपने पालतू तोता पर भरोसा करना छोड़ दें
 

बेगूसराय गोलीकांड पर बीजेपी-जेडीयू आमने-सामने है. हालांकि गोलीकांड के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन बीजेपी ने इस पूरे मामले की जांच CBI से कराए जाने की मांग की है. वहीं अब इसको लेकर जेडीयू ने बीजेपी पर पलटवार किया है. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा है कि बेगूसराय की पुलिस मामले की पूरी निष्पक्षता से जांच कर रही है और बीजेपी के लोगों को इसकी चिंता करने की जरूरत नहीं है. बीजेपी के लोग अपने पालतू तोता (सीबीआई) पर भरोसा करना छोड़ दें.

Rajiv Ranjan Singh alias Lalan Singh appointed National President of JD(U) |

ललन सिंह ने कहा कि, पुलिस बेगूसराय गोलीकांड की पूरी निष्पक्षता से जांच कर रही है. एडीजी और बेगूसराय एसपी ने पूरे तथ्यों के साथ मामले का खुलासा किया है. जो लोग भी गोलीकांड में शामिल थे वे सभी लोग पकड़े गए हैं और उन्होंने पुलिस के समक्ष अपना अपराध भी स्वीकार कर लिया है। पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

जानकारी के लिए बता दें केंद्रीय मंत्री व बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने नीतीश सरकार पर हमला किया है. गिरिराज सिंह ने फायरिंग की घटना को आतंकी हमला करार दिया है और सरकार पर असली आरोपियों को छिपाने का आरोप लगाया है. गिरिराज सिंह ने सरकार से मांग की है कि घटना की सीबीआई या एनआईए से जांच कराई जाए.