Movie prime
ललन सिंह ने सभी कयासों पर लगाया विराम, नीतीश कुमार नहीं होंगे पीएम पद के उम्मीदवार
 

जनता दल यूनाइटेड की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की तीन दिवसीय बैठक शुक्रवार से पटना में होगी. जदयू कार्यालय में आयोजित इस बैठक में शामिल होने देश भर के नेता पहुंच रहे हैं. जनता दल यूनाइटेड की होने वाली ये बैठक को 2024 में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर देखा जा रहा है. लेकिन ऐसे में अब जेडीयू पार्टी की ओर से ये साफ कर दिया गया है कि नीतीश कुमार पीएम पद के उम्मीदवार नहीं होंगे. 

lalan singh ne thana hai pure desh men nitish model lana hai jdu president  lalan sing tweeted video - ललन सिंह ने ठाना है, पूरे देश में नीतीश मॉडल  लाना है... जेडीयू

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार पीएम पद के उम्मीदवार नहीं होंगे. जेडीयू का लक्ष्य बहुत बड़ा है, लेकिन नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाना पार्टी का लक्ष्य नहीं है. ललन सिंह ने आगे कहा कि, जेडीयू का लक्ष्य है बीजेपी के खिलाफ देश भर की सभी पार्टीयों को एकजुट कर एक मंच पर लाना और एकजुट होकर भारतीय जनता पार्टी से मुकाबला करना. नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के कभी उम्मीदवार नहीं हैं. यह मीडिया के दिमाग की उपज है एक एजेंडा के तहत इसे चलाया जा रहा है.

वैसे जदयू कार्यालय में लगाए गए नए पोस्टर पर ललन सिंह ने कहा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने 2014 से अभी तक जो भी वादे किए वे पूरे नहीं हुए. नीतीश कुमार ने बिहार में 17 वर्षों तक शासन किया, कोई जुमला नहीं चलाया. जो वादा उन्होंने किया उसे पूरा किया.

JDU new poster in Patna, try to show Nitish Kumar at national level, wrote  pradesh main dikha Desh main Dikhega - पटना में जेडीयू के नए पोस्टर में  नीतीश कुमार को राष्ट्रीय