Movie prime
सुशील मोदी को ललन सिंह का जवाब, कहा- 2024 में देश जुमलेबाजों से मुक्त होगा, इंतजार कीजिए
 

जदयू को मणिपुर में बड़ा झटका लगा है. मणिपुर में जदयू के 6 में से 5 विधायकों ने पाला बदल लिया है. सभी भाजपा में शामिल हो गए हैं. इनमें केएच जॉयकिशन, एन सनाते, मोहम्मद अछब उद्दीन, पूर्व पुलिस महानिदेशक एएम खाउटे और थांगजाम अरूण कुमार शामिल हैं. वैसे जदयू के इन विधायकों के भाजपा में हो जाने के बाद बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने जदयू पर तंज करते हुए कहा कि  अरुणाचल के बाद मणिपुर भी JDU मुक्त. बहुत जल्द लालूजी बिहार को भी JDU मुक्त कर देंगे. अब सुशील मोदी कुछ कहे और जदयू  के अध्यक्ष कुछ ना कहे ऐसा कैसे हो सकता है. जी हां ललन सिंह ने कहा कि, प्रधानमंत्री धनबल का प्रयोग कर रहे हैं. 

lalan singh reminds sushil modi of old story about nitish kumar ans | ललन  सिंह ने सुशील मोदी को याद दिलाई पुरानी बात, सुनाई पुरानी कहानी, देखें वीडियो

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने सुशील मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि, आपको स्मरण कराना चाहते हैं कि अरुणाचल और मणिपुर दोनों जगह जद (यू.) ने भाजपा को हराकर सीटें जीती थी। इसलिए जद (यू.) से मुक्ति का दिवास्वप्न मत देखिए. उन्होंने कहा अरुणाचल प्रदेश में जो हुआ था, वह आपके गठबंधन धर्म के पालन के कारण हुआ था ?

और मणिपुर में एक बार फिर भाजपा का नैतिक आचरण सबके सामने है. आपको तो याद होगा 2015 में प्रधानमंत्री जी ने 42 सभायें की, तब जाकर 53 सीट ही जीत पाए थे. 2024 में देश जुमलेबाजों से मुक्त होगा, इंतजार कीजिए।

आप इसी तरह अपने नेतृत्व को जद (यू.) को खत्म करने का दिवास्वप्न दिखाते रहिए। आपको कुछ न कुछ जरूर मिल जाएगा. आपको मेरी शुभकामनाएं.