Movie prime
ललन सिंह का बयान, बीजेपी के साथ आगे चुनाव लड़ना तय नहीं
 

बिहार में जनता दल यूनाइटेड (JDU) और भारतीय जनता पार्टी (BJP ) के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है. इसका उद्धरण तो कई बार सार्वजनिक तौर पर भी देखने को मिला है. ऐसे में  2024 के लोकसभा और 2025 के विधानसभा चुनाव में JDU  BJP को बड़ा झटका भी दे सकती है. जी हां JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने बड़ा बयान दिया है. जिससे ये साफ़ होता है कि JDU जो है बीजेपी को बड़ा झटका दे सकती है. 

Lalan Singh On BJP: BJP Said Will Fight 2025 And 2025 Elections With JDU  Now Lalan Singh Gave Big Statement | Lalan Singh On BJP: बिहार एनडीए में  दरार! बीजेपी बोली साथ

आपको बता दें कि JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत में एक बड़ा बयान दिया है. ललन सिंह ने बातचीत में सीधे कहा कि 2024 के लोकसभा और 2025 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी और जेडीयू का साथ लड़ना तय नहीं है. ललन सिंह ने यह भी कहा कि हम बीजेपी को नकार नहीं रहे हैं. अभी हम तैयार हो रहे हैं, लेकिन कल किसने देखा है. 

RJD MLA joins JDU while Lalan Singh said RJD is the cheapest product in the  market | आरजेडी MLA ने ज्वाइन किया JDU, ललन सिंह बोले- बाजार में जो सबसे  सस्ता प्रोडक्ट

एनडीए अगले लोकसभा चुनाव 2024 तथा विधानसभा चुनाव 2025 के दौरान बिहार में एकजुटता के साथ चुनाव मैदान में दिखेगा, इस सवाल पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने बड़ा बयान दिया है.