Movie prime
लालू यादव का बीजेपी पर निशाना, कहा-2024 में बीजेपी को धूल चटाकर रहेंगे
 

राष्ट्रीय जनता दल के कार्यालय में बुधवार को राज्य परिषद की बैठक हुई है। काफी समय बाद लालू प्रसाद यादव ने किसी कार्यक्रम को संबोधित किया. इस दौरान लालू यादव ने बीजेपी पर निशाना भी साधा है. शाह बिहार आ रहे हैं. सभी को चौंकन्ना रहना है. ये लोग अजीब हैं, मस्जिद के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करके उन्माद फैलाने वाले हैं.  यह लोग मस्जिद पर भगवा झंडा फहरा देते हैं. तनाव पैदा करते हैं. 

Rjd Chief Lalu Prasad Yadav Meeting With Sharad Pawar In New Delhi ... |  Mocamboo.com

लालू यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, आरएसएस, बीजेपी से हमारी पुरानी दुश्मनी है. वे लोग हमे झूकाने की पूरी कोशिश कर रहे थे, लेकिन मैं नहीं झूका और ना झूकने वाला हूं. उन्होंने साफ़ तौर पर कहा है कि नीतीश कुमार विपक्ष को एकजुट कर रहे हैं और इस बार 2024 में बीजेपी को धूल चटाकर रहेंगे. 

इतना ही नहीं  लालू यादव ने राज्य परिषद के सदस्यों को संस्मरण सुनाया. कहा कि जब मैं बिहार का मुख्यमंत्री था तो हम जब क्षेत्र में जाते थे तो गरीबों की झोपड़ियों में चले जाते थे और पूछते थे कि क्या खाना पका है? लोग बताते थे कि मक्के की रोटी और सब्जी बनी है. हम उनसे मांग कर खाना खाते थे. इससे प्रेम और लगाव बढ़ता है. आगे उन्होंने कहा कि, बीजेपी का काम महागठबंधन को तोड़ना हैं. मगर हम बीजेपी को कोई मौका नहीं देंगे कि वे हमारी सरकार पर सवाल उठा सके.

Lalu Prasad Yadav - Out of jail, Lalu holds first 'virtual' meet with party  workers - Telegraph India