Movie prime

चंद्रशेखर के बयान की नीतीश कुमार को जानकारी नहीं, कहा- इस मामले में मंत्री से बात करेंगे

 

बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने विवादित बयान देते हुए रामचरितमानस को नफरत फैलाने वाला ग्रंथ बताया है. मंत्री चंद्रशेखर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि रामचरितमानस ग्रंथ समाज में नफरत फैलाने का ग्रंथ है. बयान पर राजनीति भी काफी तेज हो गई है. इनके इस बयान के बाद विपक्षी दल बीजेपी जहां इनसे मांफी की मांग कर रही तो दूसरी तरफ  कवि कुमार विश्वास ने नीतीश कुमार से 'अशिक्षित शिक्षामंत्री को अविलंब शिक्षा देने की बात कही. शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के विवादित बयान को लेकर भले ही देश की सियासत गरमाई हुई है मगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इसकी जानकारी भी नहीं. 

Lok Sabha Election 2024: Nitish Kumar only worthy PM candidate, says JDU  chief Lalan Singh | Nitish Kumar: 2024 के चुनाव में नीतीश कुमार होंगे PM  उम्मीदवार? अब JDU अध्यक्ष ने कह

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार फ़िलहाल समाधान यात्रा पर दरभंगा पहुंचे. इसी यात्रा के दौरान जब उनसे शिक्षा मंत्री के बयान को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है हालांकि, बार-बार जब मीडिया ने सवाल किया तो नीतीश कुमार केवल इतना कह पाए की जानकारी नहीं है लेकिन वह इस मामले में मंत्री से बात करेंगे. देखा जाए तो चंद्रशेखर विवाद को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने एक तरह से किनारा कर लिया है. सीएम नीतीश जिस वक्त सवालों का जवाब दे रहे थे उस वक्त राज्य के सूचना जनसंपर्क मंत्री और जेडीयू के नेता संजय झा भी सवालों को दरकिनार करने का इशारा देते हुए नजर आए.