Movie prime
गिरिराज सिंह के आरोप पर नीतीश कुमार ने दिया जवाब, कहा- जांच के बाद सारी बातें आ जाएंगी सामने, अभी कुछ कहना उचित नहीं
 

बेगूसराय मामले में पुलिस ने सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. ये चारों बेगूसराय के रहने वाले हैं. पुलिस के मुताबिक, तीन आरोपी बेगूसराय से और एक आरोपी झाझा से गिरफ्तार किया गया है. वहीं इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश सरकार पर हमला किया है. गिरिराज सिंह ने फायरिंग की घटना को आतंकी हमला करार दिया है और सरकार पर असली आरोपियों को छिपाने का आरोप लगाया है. अब इसपर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि, जांच के बाद सारी बातें सामने आ जाएंगी, अभी कुछ कहना उचित नहीं है.

NDA rift? Nitish Kumar slam Giriraj Singh for meeting jailed Bajrang Dal  activists

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जहां घटना हुई है वहां की पुलिस ही पूरे मामले की जांच करेगी। पुलिस अपना काम कर रही है और जिन लोगों को पकड़ा गया है वही लोग सच्चाई बताएंगे। बीजेपी के लोग तो कुछ भी बोलते रहते हैं, उसका कोई मतलब नहीं है। बीजेपी के लोगों को किसी चीज से कोई लेना देना नहीं है, वे लोग तो ऐसे ही कुछ न कुछ बोलते रहते हैं। नीतीश ने कहा कि जांच के बाद सारी बातें सामने आ जाएंगी, अभी कुछ कहना उचित नहीं है।


बता दें बेगूसराय मामले में पर केंद्रीय मंत्री व बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने नीतीश सरकार पर हमला करते हुए फायरिंग की घटना को आतंकी हमला करार दिया है और सरकार पर असली आरोपियों को छिपाने का आरोप लगाया है. गिरिराज सिंह ने सरकार से मांग की है कि घटना की सीबीआई या एनआईए से जांच कराई जाए.

Bihar polls: Giriraj Singh calls Congress candidate 'Jinnah sympathiser' |  Elections News,The Indian Express