Movie prime

नीतीश कुमार ने फोन पर लालू यादव से की बात, कहा- उनकी सेहत बहुत अच्छी है

 

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद का सोमवार को सिंगापुर के अस्पताल में किडनी ट्रांसप्लांट पूरी तरह से सफल रहा. ऑपरेशन के बाद लालू प्रसाद को आईसीयू में शिफ्ट किया गया है, जहां डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फाेन कर लालू यादव का स्वास्थ्य कैसा है  इसकी जानकारी ली.

Papa's operation has been successful, BUT...': Misa Bharti tweets BIG  update on Lalu Prasad Yadav's kidney transplant surgery, shares VIDEO |  India News | Zee News

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने  पत्रकारों से बातचीत में कहा कि, हमने लालू यादव की सेहत की जानकारी फोन करके ली है. तेजस्वी प्रसाद यादव और लालू प्रसाद यादव के साथ डॉक्टर से हमारी बात हुई है. लालू प्रसाद यादव की सेहत बहुत अच्छी है. डॉक्टरों ने भी कहा है कि स्थिति बेहतर है. यह खुशी की बात है कि उनका ऑपरेशन सफल हो गया.

Thumbnail image

बता दें बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव का सोमवार को सिंगापुर के एक अस्पताल में किडनी ट्रांसप्लांट किया गया.  लालू को किडनी डोनेट उनकी बेटी रोहिणी आचार्या ने किया. वैसे लालू यादव के सफल ऑपरेशन के बाद उनके बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीटर अकाउंट के माध्यम से ये जानकारी साझा की थी.  इसमें उन्होंने लिखा था कि, उनके पिता और राजद सुप्रीमों लालू यादव का ऑपेरशन सफल तरीके से हो गया है और अब वे बिल्कुल ठीक हैं.