Movie prime
नित्यानंद राय ने तेजस्वी को दिया चैलेंज, कहा- मैदान में आएं और मेरे साथ भैंस दुह कर दिखाएं
 

महागठबंधन की सरकार बनने के साथ ही बिहार में आया सियासी भूचाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीजेपी, आरजेडी और जेडीयू के बीच जुबानी जंग जारी है. वहीं जहां एक तरफ बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय को ठंडा कर देने की बात कर रहे है तो दूसरी तरफ नित्यानंद राय भी तेजस्वी यादव को भैंस दुहने की चुनौती दे रहे है. जी हां नित्यानंद राय ने साफ़ शब्दों में कहा कि,  तेजस्वी यादव ने हमें ठंडा कर देने की बात कही है. अब हम उन्हें चैलेंज करते हैं कि वो मैदान में आएं और मेरे साथ भैंस दुह कर दिखाएं. तब पता चलेगा कि कौन किसको ठंडा करता है.

Nityanand Rai challenged Tejashwi Yadav said Debate with us | गृह राज्य  मंत्री नित्यानंद ने दी Tejashwi को चुनौती, कहा-'हमारे साथ करें बहस' | Hindi  News, Bihar

आपको बता दें कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय  गुरुवार को समस्तीपुर जिले के दौरे पर थे. इसी दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि, अगर तेजस्वी में दम है तो हमारे साथ भैंस का दूध निकाल ले कौन ठंडा होता है, जनता देख लेगी.

No decision yet on NRC at national level: Union Minister Nityanand Rai- The  New Indian Express

वैसे बता दें गुरुवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बिना किसी नेता का नाम लिए कहा कि एक केंद्रीय मंत्री जिनका सीएम बनने का सपना टूटा है, यहां-वहां कर रहे हैं, वो लाइन पर आ जाएं नहीं तो ठंडा कर देंगे। तेजस्वी यादव ने कहा- बिहार के सांसद जो केंद्र में मंत्री हैं वो बिहार में महाराष्ट्र वाला खेला करना चाह रहे थे, वो ज्यादा ख्वाब ना देखें. दिल्ली वाले नहीं बचाएंगे. जो लोग खेला करना चाहते हैं उन्हें इतनी समझ होनी चाहिए कि ये बिहार है.