Movie prime

पृथ्वी माली के बीजेपी को समर्थन देनी की बात पर केदारनाथ गुप्ता ने कहा- उनसे हमें चुनाव में काफी मजबूती मिलेगी

 

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की कुढ़नी विधानसभा सीट पर पांच दिसंबर को होने वाले उपचुनाव में सभी दलों में अपनी कमर कस ली है. वहीं  पृथ्वी कुमार माली की भारतीय जन परिवार पार्टी ( बीजेपीपी) ने अपने पत्ते खोलते हुए भाजपा को समर्थन देने का ऐलान किया. बीते दिन बीजेपीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पृथ्वी कुमार माली ने प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी. समर्थन मिलने के बाद कुढ़नी उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवार केदारनाथ गुप्ता ने भी पृथ्वी कुमार माली को लेकर कहा कि, उनके आने से हमें काफी फ़ायदा मिलेगा. उन्होंने आगे कहा कि, उनके समर्थन से भाजपा को 24 और 25 के चुनाव में काफी मजबूती मिलेगी.

Bihar News BJP candidate Kedarnath Gupta will contest from Kudni assembly  seat newstrack hindi samachar | Bihar News: कुढनी विधानसभा सीट पर भाजपा  टिकट से लड़ेंगे केदारनाथ गुप्ता, पिछले चुनाव ...

बता दें कि पृथ्वी कुमार माली ने भाजपा को समर्थन देने की बात करते हुए कहा था कि, माली समाज का हित भाजपा में सुरक्षित है. इस कारण  पार्टी और समाज के लोगों ने निर्णय लिया कि कुढ़नी उपचुनाव में अतिपिछड़ा समाज से आने वाले भाजपा उम्मीदवार को माली समाज का एक एक कार्यकर्ता अपना मत का सदुपयोग करेगा और भाजपा उम्मीदवार केदार प्रसाद गुप्ता को समर्थन देगा.

पृथ्वी कुमार माली ने लिया कुढ़नी उपचुनाव में भाजपा को जिताने का संकल्प -