Movie prime
पटना SSP को बर्खास्त करने वाले बयान पर तेजस्वी ने कहा- सरकार पहले अपने गिरेबान में झांककर देखे
 

पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने RSS की पीएफआई  से तुलना कर दी थी, जिसके बाद भड़की बीजेपी ने उन्हें पद से हटाने की मांग की. वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मानवजीत सिंह ढिल्लो का समर्थन करते हुए कहा कि, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को देश के लिए खतरा बताते हुए कहा है कि एसएसपी ने जो कहा वह बिल्कुल सही है. वहीं एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो को बर्खास्त करने वाले बयान पर कहा कि, सरकार को पहले अपने गिरेबान में झांककर देखना चाहिए. 

Not afraid will not be afraid Lalu from these governments Tejashwi Yadav  upset on CBI raid - नहीं डरा है, नहीं डरेगा, लालू इन सरकारों से, सीबीआई  छापे पर बिफरे तेजस्वी यादव

आपको बता दें कि बीजेपी ने एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो को पद से हटाने की मांग की हैं. इस मांग पर तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में NDA की सरकार है और ये लोग अपने ही प्रशासन पर उंगली उठा रहे हैं. इन्हे पहले अपने गिरेबान में झांककर देखना चाहिए. जानकारी के लिए बता दें तेजस्वी ने मानवजीत सिंह ढिल्लो को अपना समर्थन दिया है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ देश के लिए खतरा है. एसएसपी ने जो कहा वह बिल्कुल सही है.