Movie prime
एक बार फिर मुश्किलों में अनंत सिंह, इंसास राइफल मैगजीन मिलने के मामले में 10 साल की सजा
 

मोकामा के पूर्व राजद विधायक अनंत सिंह एक बार फिर मुश्किलों में फंस गए है. अनंत सिंह के सरकारी आवास से इंसास राइफल की मैगजीन और विदेशी बुलेट प्रूफ जैकेट की बरामदगी के मामले में  MP-MLA कोर्ट ने उन्‍हें 10 साल की सजा सुनाई है. वैसे हाल ही में अनंत सिंह के पैतृक घर से हैंड ग्रेनेड व एके-47 की बरामदी मामले में उन्हें 10 साल की सजा के बाद उनकी विधायकी चली गई थी.

Bihar News: RJD MLA Anant Singh Membership Of Bihar Legislative Assembly  May Be End Ann | Bihar News: AK-47 मामले में RJD के बाहुबली MLA अनंत सिंह  की खत्‍म हो सकती है

जानकारी के अनुसार 24 जून  2015 को अनंत सिंह के माल रोड स्थित विधायक आवास की तलाशी ली गई थी. तलाशी के दौरान विधायक के आवास के पीछे झुरमुट मे इंसास राइफल की छह मैगजीन और आवास के पश्चिम में फोल्डिंग पर लकड़ी से दबा हुआ विदेशी बुलेटप्रूफ जैकेट बरामद हुआ था.  इसी मामले को लेकर बीते दिनों पटना की एमपीएमएलए कोर्ट ने अनंत सिंह को दोषी करार देते हुए फैसला सुरक्षित रखा था. अब इस मामले में कोर्ट ने उन्हें 10 साल की सजा सुनाई है.

वैसे बता दें इससे पहले अनंत सिंह को एके-47, हैंड ग्रेनेड और कारतूस बरामद होने के मामले में 10 साल की सजा सुनाई जा चुकी है. साल 2019 में अनंत सिंह के बाढ़ के लदमा स्थित पैतृक आवास पर पुलिस ने छापेमारी की थी और एके-47 राइफल, हैंड ग्रेनेड और कारतूस बरामद किया था. इस मामले में विशेष एमपी एमएलए कोर्ट ने 21 जून 2022 को अनंत सिंह को 10 साल की सजा सुनाई थी. सजा सुनाए जाने के बाद उनकी विधानसभा सदस्यता भी चली गई.