Movie prime
प्रशांत किशोर ने भी स्वीकारा की नीतीश कुमार से उन्होंने की है मुलाकात
 

नीतीश कुमार ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर को अपने पाले में लाने के लिए कवायद शुरू कर दी है. जहां एक तरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जेडीयू के पूर्व राज्यसभा सांसद पवन वर्मा को अपने आवास बुलाकर प्रशांत किशोर को अपने पाले में लाने के लिए उन्हें जिम्मेदारी दी तो दूसरी तरफ मंगलवार की शाम चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर जाकर मुलाकात की है. वैसे मुख्यमंत्री नीतीश ने बुधवार को  खुद स्वीकारा कि उन्होंने प्रशांत किशोर से मुलाकात की है. वैसे प्रशांत किशोर की बात करे तो उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश से मुलाकात की बुधवार तक कोई पुस्टि नहीं की थी. मगर अब उन्होंने ये मान लिया है कि उन्होंने नीतीश कुमार से मुलाकात की है.

BJP - Nitish Kumar meets with political strategist Prashant Kishor -  Telegraph India

प्रशांत किशोर ने एक चैनेल से बात करते हुए कहा कि, हां दो दिन पहले नीतीश कुमार से मुलाकात हुई और कई मुद्दों पर चर्चा हुई. यह मुलाकात केवल सामाजिक, राजनीतिक और शिष्टाचार भेंट थी. इस दौरान हमलोग किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचे. उन्होंने कहा कि मैं अपने अभियान से पीछे नहीं हटूंगा। मेरी जनसुराज यात्रा जारी रहेगी. मैं राज्य के सभी लोगों से मुलाकात करूंगा और उन्हें बिहार के भविष्य को लेकर समझाऊंगा. वैसे प्रशांत किशोर ने ये भी कहा कि, उनकी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मुलाकात रात के अंधेरे में नहीं हुई बल्कि 4.30 शाम में हुई और यह लगभग दो घंटे चली. 

वैसे बता दें नीतीश कुमार ने बीते दिनों मीडिया के सामने ये स्वीकारा कि उन्होंने प्रशांत किशोर से मुलाकात की है. उन्होंने कहा कि, प्रशांत किशोर से उनकी कोई खास मुलाकात नहीं हुई. किसी से मिलने में कोई समस्या थोड़ी है.

How Nitish Kumar plans to unite Opposition parties for Mission 2024 - India  Today Insight News