Movie prime
ललन सिंह के किले में आरसीपी सिंह ने दी दस्तक
 

जनता दल यूनाइटेड के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष रामचंद्र प्रसाद सिंह उर्फ़ आरसीपी सिंह आज ललन सिंह के किले में दस्तक देने पहुंचे. RCP सिंह गुरुवार को मुंगेर के संसदीय क्षेत्र घोसवरी पहुंचे. यहां पहुंचे आरसीपी सिंह का पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने स्वागत किया. समर्थकों ने जोर-जोर से नारे लगाना शुरू कर दिया. वहां मौजूद समर्थक कहने लगे कि बिहार का मुख्यमंत्री कैसा हो ?आरसीपी बाबू जैसा हो, चारो ओर से आवाज आ रही थी आरसीपी सिंह जिंदाबाद.

घोसवरी पहुंचे आरसीपी सिंह का पार्टी कार्यकर्ताओं और उनके समर्थकों ने जोरदार स्वागत तो किया. आरसीपी सिंह को कार्यकर्ताओं ने माला पहनाया और जिंदाबाद के नारे लगाये. वैसे बता आरसीपी सिंह के पहुंचने से पहले वहां जनता दल यूनाइटेड के कई लोग पहले से ही मौजूद रहे. जैसे ही वो  घोसवरी पहुंचे कार्यकर्ताओं ने उन्हें माला पहनाकर उनका अभिवादन किया.

बता दें कि इससे पहले बीते रविवार को आरसीपी सिंह जहानाबाद गये थे. जहां वो जेडीयू के पूर्व जिलाध्यक्ष चंदेश्वर बिंद की मौत के बाद शोक व्यक्त करने पहुंचे थे. आरसीपी सिंह के जहानाबाद पहुंचते ही पार्टी के कार्यकर्ताओं और उनके समर्थकों की भीड़ जुट गई. इस दौरान समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की थी. जहानाबाद में समर्थक यह कहते दिखे थे कि 'बिहार का सीएम कैसा हो, आरसीपी सिंह जैसा हो. 

RCP Singh's mind is not ready to leave the chair! Will take advice from PM  Modi कुर्सी छोड़ने को नहीं कर रहा RCP सिंह का मन! पीएम मोदी से लेंगे सलाह