Movie prime
RCP सिंह का CM नीतीश पर निशाना, कहा- मुझे कोई हल्के में ना ले, जो हल्के में लेगा वो हल्के में उड़ जाएगा
 

आरसीपी सिंह बुधवार को सीतामढ़ी पहुंचे. यहां उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला और कहा कि नीतीश सरकार ने बिहार की जनता को ठगा है. 2020 में जनता ने जो जनादेश दिया था, उसका नीतीश बाबू ने अपमान किया है.

steel: RCP Singh addresses steel consumers meet in Jammu as part of two-day  public outreach programme, Auto News, ET Auto

आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि, हमको किसी को हल्के में लेने की औकात है. जो खुद हलका होगा, मुझे हल्का लेगा समझे न और जो मुझे हल्का लेंगे न वो हल्का में उड़ जाएंगे. नीतीश बाबू ने जनादेश का हरण किया है, जिसके चलते उनको मौका मिला है. जब जनता के बीच में जाएंगे तब पता चलेगा. आगे उन्होंने कहा कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को JDU के नेता कभी फूलपुर से तो कभी कहीं और से लोकसभा चुनाव लड़ने की बात करते हैं. उन्होंने कहा कि जदयू के नेता नीतीश जी को कभी प्रधानमंत्री का उम्मीदवार तो कभी उपराष्ट्रपति और राष्ट्रपति का उम्मीदवार बना रहे हैं.

बता दें कि RCP सिंह इन दिनों बिहार दौरे पर हैं और इसी दौरान वो पत्रकारों से बातचीत के क्रम में यह बात कही. दरअसल पांच जिलों के दो दिवसीय दौरे पर निकले पूर्व केन्द्रीय मंत्री आरसीपी सिंह बिहार के प्रसिद्ध मनोकामनपुरक बाबा सोमेश्वरनाथ महादेव का दर्शन करने पहुंचे. पंचमुखी बाबा सोमेश्वरनाथ महादेव को जलाभिषेक कर मंगलकामना किया. जहां उनके समर्थकों ने उनका स्वागत किया. पूजा अर्चना के बाद मंदिर से निकलने पर आरसीपी सिंह ने राज्य सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला किया.