Movie prime
RCP पर राजद ने किया हमला, कहा- सत्ता में रहकर आरसीपी सिंह ने कई ऐसे कारनामे किए जो अब सामने आ रहे
 

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्र में मंत्री रहे आरसीपी सिंह पर जेडीयू ने जांच बैठा दी गई है. जी हां पार्टी की ओर से आरसीपी सिंह पर जेडीयू में रहते हुए अकूत संपत्ति जुटाने का आरोप लगा है और इसको लेकर उन्हें शो कॉज नोटिस भेजा गया है. वहीं इस मामले को लेकर राजद ने RCP सिंह पर तंज किया है. राजद ने कहा कि, सत्ता में रहकर आरसीपी सिंह ने कई ऐसे कारनामे किए हैं. जो अब सामने आ रहा है. 

RCP सिंह के संपत्ति विवाद पर बोलने से BJP, RJD क्यों काट रहीं कन्नी,  तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार का ये कौन सा 'खेला'? - rcp singh vs nitish  kumar why is

आपको बता दें कि राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि, हम शुरू से ही कह रहे हैं कि सत्ता में रहकर आरसीपी सिंह ने कई ऐसे कारनामे किए हैं. धन वसूली किया जा रहा था. निश्चित तौर पर वह सब सामने आ गया है. शक्ति सिंह यादव ने साफ-साफ कहा कि अभी तो थोड़े ही मामले सामने आए हैं. भारत सरकार के पूर्व इस्पात मंत्री, जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद के कारनामे अब सबके सामने आ चुके हैं. अखबार की सुर्खियां उनके कारनामों के नाम रही. 

RJD का आरोप- वैक्सीनेशन की धीमी रफ्तार के लिए केन्द्र सरकार जिम्मेदार

जानकारी के लिए बता दें जेडीयू बिहार प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने आरसीपी सिंह को एक पत्र भेजा है. उस पत्र में लिखा गया है कि, नालंदा जिला के दो साथियों का साक्ष्य के साथ परिवाद प्राप्त हुआ है. जिसमें यह उल्लेख है कि अब तक उपलब्ध जानकारी के अनुसार आपके एवं आपके परिवार के नाम से वर्ष 2013 से 2022 तक अकूत अचल संपत्ति निबंधित की गई है. जिनमें कई प्रकार की अनियमितताएं दृष्टिगोचर होती हैं. आप लंबे समय से दल के सर्वमान्य नेता नीतीश कुमार के साथ अधिकार एवं राजनीतिक कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहे हैं. आपको पार्टी के नेता ने दो बार राज्यसभा का सदस्य, पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव और राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा केंद्र में मंत्री के रूप में कार्य करने का अवसर पूर्ण विश्वास एवं भरोसा के साथ दिया. आप इस बात से अवगत हैं कि नीतीश कुमार भ्रष्टाचार के जीरो टॉलरेंस पर काम करते हैं और इतने लंबे सार्वजनिक जीवन के बावजूद नेता पर कभी कोई दाग नहीं लगा और ना उन्होंने कोई संपत्ति नहीं बनाई; इसलिए निर्देशानुसार पार्टी आपसे अपेक्षा करती है कि परिवाद के बिंदुओं पर बिंदुवार अपनी राय से पार्टी को तत्काल अवगत कराएं.

The downfall of RCP Singh, once Nitish's closest confidante | Deccan Herald