Movie prime
नीतीश सरकार के इंटरनेट और टेलीकॉम सेवा बंद किए जाने का RJD ने किया विरोध, कहा- इससे स्थिति और होगी खराब
 

अग्निपथ योजना को लेकर बिहार में मचे भारी बवाल के बीच नीतीश सरकार ने एक बड़ा फैसला लेते हुए राज्य के 15 जिलों में इंटरनेट सेवा और टेलीकॉम सेवा को बंद कर दिया। वहीं राज्य सरकार के इस इंटरनेट सेवा और मोबाइल सेवा को बंद करने को लेकर राजद ने कड़ा विरोध किया है. जी हां राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने सरकार द्वारा राज्य में इंटरनेट और टेलीकॉम सेवा बंद किए जाने के निर्णय की तीखे शब्दों में आलोचना करते हुए कहा कि,  ये सरकार का तानाशाही कदम है.

Bihar Panchayat Election 2021 RJD strategized to win many candidates chitranjan  gagan | पंचायत चुनाव में राजद ने अपने ज्यादातर उम्मीदवारों को जीत दिलवाने  की रणनीति बनाई : चितरंजन गगन | Hari Bhoomi

आपको बता दें कि चितरंजन गगन ने कहा कि,  "आज जीवन का हर क्षेत्र इंटरनेट और टेलीकॉम सेवा से जुड़ा हुआ है. इसके बन्द करने का सबसे बुरा असर शिक्षा, स्वास्थ्य, बैंकिंग से लेकर आम रोजमर्रा के चीजों पर पड़ेगा. अग्निपथ के विरोध में खड़ा हुए आन्दोलन से राज्य सरकार का संतुलन गड़बड़ा गया है, इससे स्थिति और भी खराब होगी. इसलिए सरकार अपने फैसले पर विचार कर इंटरनेट और टेलीकॉम सेवा को अविलम्ब चालू करे". 

आरजेडी नेता चितरंजन गगन ने कहा, देवेंद्र फडणवीस बिहार के बेरोजगारों का उड़ा  रहे मजाक : Boundary Line Newsportal