Movie prime
मानवजीत सिंह ढिल्लो के बयान का राजद ने किया समर्थन, कहा- RSS की तुलना PFI से करना बिल्कुल सही
 

पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने RSS की सिमी से तुलना कर दी थी, जिसके बाद भड़की बीजेपी ने उन्हें पद से हटाने की मांग की. दूसरी ओर  HAM ने मानवजीत सिंह ढिल्लो का समर्थन किया. वहीं अब राजद ने भी मानवजीत सिंह ढिल्लो का समर्थन किया है. राजद ने इस मामले को लेकर कहा कि, पटना एसएसपी का RSS की तुलना PFI से करना बिल्कुल सही है. इतना ही नहीं राजद ने बीजेपी पर भी इस मामले को लेकर निशाना साधा.RSS Type Training Given In PFI Patna SSP Sparks Row

बता दें राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के बारे में बिल्कुल सही बात कही है. उन्होंने कहा कि शारीरिक प्रशिक्षण के नाम पर आरएसएस के लोग घृणा फैलाने का काम करते हैं। देश में जहां RSS का दबदबा है वहां ये मॉब लिंचिंग और सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का काम करते हैं. एसएसपी ने तो सिर्फ अपनी बात कहने के लिए RSS की तुलना PFI से की, तो बीजेपी इतनी बेचैन क्यों हैं. मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि बीजेपी को अपनी ही सरकार के पुलिस प्रशासन पर भरोसा नहीं है तो सरकार में क्यों बनी हुई है.

आगे उन्होंने कहा कि, बीजेपी की सरकार में देश में आतंकी घटनाएं काफी बढ़ गई है. चाहे कोई भी आतंकी संगठन हो उसका खात्मा करना सरकार की जिम्मेवारी है. आतंकवाद के खिलाफ तो सरकार ने बहुत बड़ी बड़ी बातें की थी लेकिन सब हवा हवाई साबित हो गया. उन्होंने कहा की बीजेपी की सरकार आतंकवादियों के नाम पर राजनीति करती है. बिहार में अगर आतंकी पनाह ले रहे हैं तो सरकार में बैठी बीजेपी क्या कर रही है. उन्होंने कहा कि गृह विभाग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास है. आखिर क्या कारण है कि बीजेपी बार बार गृह विभाग पर सवाल खड़ा कर रही है.

नई गाइडलाइन पर RJD ने जताई नाराजगी, कहा- चुनाव आयोग को नहीं है लोगों की जान  की परवाह