Movie prime
अग्निपथ योजना को लेकर आपस में भिड़े संजय जायसवाल और ललन सिंह
 

अग्निपथ योजना के विरोध में बिहार के विभिन्न जिलों में हुए हिंसक उपद्रव के बीच बिहार एनडीए में घमासान मच गया है. बीजेपी ने जहां खुले तौर पर जेडीयू के ऊपर हमला बोल दिया है। तो वहीं जेडीयू भी वापस पलटवार के लिए उतर गई। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल पर करारा प्रहार किया है। ललन सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार गुड गवर्नेंस के लिए जाने जाते हैं और सरकार चलाने में उनका कोई जोड़ नहीं है. ललन सिंह ने यह भी कहा है कि संजय जायसवाल को अनुभव की कमी है। संजय जायसवाल मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। संजय जायसवाल नहीं जानते हैं कि सरकार कैसे चलायी जाती है. 

Bihar: War Of Words Between Lalan Singh And Sanjay Jaiswal Over Special  Status To Bihar, JDU Vs BJP - बिहार: डबल इंजन की सरकार में एक उत्तर तो दूजा  दक्षिण, ललन सिंह

बता दें कि बिहार में अग्निपथ स्कीम को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बिहार की प्रशासनिक व्यवस्था पर सवाल उठाए. संजय जयसवाल ने अग्निपथ बवाल को लेकर कहा कि, बिहार में प्रशासनिक मिलीभगत से उपद्रव कराया गया है. एक खास एजेंडे के तहत हंगामे को हवा दी गई है. आगे संजय जायसवाल ने कहा कि, बिहार में सुनियोजित ढंग से साजिश की गई है. अग्निपथ को लेकर हो रहे उपद्रव में प्रशासन की भूमिका अच्छी नहीं रही है. उपद्रवी हिंसा और आगजनी करते रहे लेकिन कहीं कोई लाठी चार्ज नहीं किया गया. कहीं भी आसूं गैस के गोले नहीं दागे गए.  सुनियोजित और संगठित ठंग से विरोधी दलों के द्वारा एक खास एजेंडा के तहत बिहार को पूरे तौर पर तबाह करने की स्थिति तक लाकर रखा गया है यह सब पूरी योजना के तहत हो रहा है.

personal displeasure and sympathy weighed heavily on our hard work said sanjay  jaiswal asj | व्यक्तिगत नाराजगी और सहानुभूति पड़ी हमारी मेहनत पर भारी, बोले  संजय जायसवाल- हार की होगी ...

इतना ही नहीं  संजय जायसवाल ने कहा कि, जो कुछ बिहार में हो रहा है वह छात्रों के द्वारा नहीं हो रहा है. यह एक बड़ी साजिश है प्रशासन की भूमिका भी अच्छी नहीं है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 300 पुलिसकर्मियों के रहते नवादा के बीजेपी कार्यालय को जला दिया गया. कही ना कही प्रशासन की स्थिति ठीक नहीं है. प्रशासन एक्टिव नहीं रहेगा तो ऐसी घटनाएं होगी. उन्होंने कहा कि यह एक अच्छी योजना है. इस स्कीम के किस चीज में एतराज है यह तो बताइए उसे  दूर करने का हम काम करेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा को टारगेट किया जा रहा है प्रशासन की कहीं ना कहीं कमी दिखाई दे रही है. संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार में इस तरह की घटनाएं रोकी जानी चाहिए. इसी बयान पर पलटवार जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने किया है. 

Hooch Tragedy: Sanjay Jaiswal and Lalan Singh differ in BJP-JDU over Liquor  Prohibition Act | The Indian Nation