Movie prime
सुशील मोदी का मुख्यमंत्री पर निशाना, कहा- नीतीश जी में इतनी हिम्मत नहीं थी की वे कार्तिक कुमार को बर्खास्त कर पाते
 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज एक बड़ा फैसला लेते हुए कार्तिकेय कुमार को कानून मंत्री पद से हटा दिया है. कार्तिकेय कुमार को अब गन्ना उद्योग विभाग दिया गया है. अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा उठाए गए इस कदम पर पूर्व डिप्टी सीएम व बीजेपी नेता सुशील कुमार ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है। कहा कि नीतीश जी में इतनी हिम्मत नहीं थी की वे अपहरण मामले में फ़रार कार्तिक कुमार को बर्खास्त कर पाते.

Why senior BJP leader Sushil Modi is under attack from his own partymen in  Bihar

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि, अपहरण से जुड़े मामले में बिहार सरकार के विधि मंत्री कार्तिकेय कुमार पर वारंट था. आज उनका विभाग बदल दिया गया. नीतीश जी आप इतने कमजोर हो गये आप लालू यादव के इतने दवाब में है. आप कार्तिकेय कुमार को बर्खास्त नहीं कर पाए. आपने बड़ी मुश्किल से उनका विभाग बदल दिया. नीतीश जी आपकों इतना कमजोर होते मैंने कभी नहीं देखा था. 

आगे उन्होंने कहा कि, जब हमलोग एनडीए में साथ थे तब अनेक मंत्रियों को मंत्रिमंडल से इसलिए छुट्टी कर दी गयी थी कि इन पर गंभीर मामले थे और जब तक वो दोष मुक्त होकर नहीं आए तब तक आपने उन लोगों को मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किया. अब सरकार नीतीश जी के दवाब में नहीं बल्कि लालू के दवाब में हैं. लालू जी जो फैसला करेंगे उसका पालन करना पड़ेगा.

Bihar Assembly Election 2020: Bihar Deputy Chief Minister Sushil Modi Tests  Positive For covid, Hospitalised In Patna