Movie prime
सुशील मोदी का CM पर निशाना, कहा- नीतीश कुमार ने भ्रष्टाचारियों से समझौता कर लिया है और उनके खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं
 

कोच्चि में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा था कि राष्ट्रीय राजनीति में नया ध्रुवीकरण हो रहा है. भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए लोग एकजुट हो रहे हैं. देशवासी सब देख रहे हैं. पीएम के इसी बयान पर नीतीश कुमार ने प्रतिक्रिया दी कि केंद्र में जो लोग हैं कुछ भी बोलते रहते हैं. हम लोग  किसी भ्रष्टाचारी को बर्दाश्त नहीं करते हैं. अब उनके इस बयान पर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है.

Bihar CM Nitish Kumar, Sushil stay away from Narendra Modi's swearing-in  ceremony - India News

सुशील मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि, नीतीश कुमार कहते हैं कि वे भ्रष्टाचारियों को बचाते नहीं हैं लेकिन भ्रष्टाचार के आरोपी तेजस्वी यादव को उन्होंने अपना डिप्टी सीएम बनाया है. नीतीश कुमार अपने बगल में करप्शन के मामले में चार्जशीटेड तेजस्वी को बैठाकर करप्शन के ख़िलाफ़ भाषण कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार ने भ्रष्टाचारियों से समझौता कर लिया है और उनके खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत उनमें नहीं है. 

सुशील मोदी ने आगे कहा कि,  पांच साल पहले उन्होंने भ्रष्टाचार का आरोप लगने के बाद जिस लोगों के साथ गठबंधन तोड़ दिया क्या आज वे भ्रष्टाचार के आरोप से मुक्त हो गए हैं. तेजस्वी यादव IRCTC घोटाले में चार्जशीटेड हैं और बेल पर चल रहे हैं. इस मामले में कभी भी ट्रायल शुरू हो सकता है बावजूद इसके नीतीश कुमार कहते हैं कि वे भ्रष्टाचारियों को बचाते नहीं हैं. उन्होंने आगे कहा कि, जमीन लेकर नौकरी देने के मामले में सीबीआई रेड कर रही है, क्या सीबीआई की छापेमारी गलत है. जिस हृद्यानंद चौधरी ने नौकरी के लिए अपनी जमीन लालू यादव को गिफ्ट के तौर पर दे दिया क्या उसपर कार्रवाई करना गलत है और ये देश भर में सारे भ्रष्टाचार से जुड़े जो लोग हैं. बंगाल में पार्थ चटर्जी, झारखंड में हेमंत सोरेन, सत्येंद्र जैन, नवाब मलिक, अनिल देशमुख पर भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बाद केंद्रीय एजेंसियां अपना काम कर रही हैं.  अगर भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई गलत है तो क्या सीबीआई और ईडी को बंद कर दिया जाए. 

We made him CM 5 times but…': Sushil Modi on Nitish calling quits with BJP  | Latest News India - Hindustan Times