Movie prime
तारकिशोर प्रसाद का CM नीतीश को चुनौती, कहा- पूरे देश में 50 सांसद का समर्थन जुटा कर दिखाये
 

मणिपुर में जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के पांच विधायकों के बीजेपी में शामिल हो जाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि, 2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष बीजेपी को 50 सीटों पर समेट देगा. अब इनके इस बयान पर मंगलवार को बिहार सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने पलटवार करते हुए कहा कि, भाजपा को 50 सीटों पर सीमित कर देंगे’’’’ कहीं न कहीं ये बयान मुख्यमंत्री के दंभ को दर्शाता है.

Bihar Deputy Chief Minister Tarkishore Prasad gave written explanation of  the allegation against himself Nitish Kumar had the same expectation -  बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर ने खुद पर लगे आरोप की दी

तारकिशोर प्रसाद ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि, भाजपा को 50 सीटों पर सीमित कर देंगे’’’’ कहीं न कहीं उनके दंभ को दर्शाता है. मुख्यमंत्री गलतफहमी में जी रहे हैं क्योंकि जिसने अपने बल पर कभी सरकार नहीं बना पायी हो उनके द्वारा प्रधानमंत्री को इंगित कर टिप्पणी करना दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि, यह सब जानते हैं कि जनाधार तो एनडीए को मिला था। बिहार की जनता ने भी यह देखा था। लेकिन हमें उम्मीद है कि आने वाले दिनों में राज्य और देश में बीजेपी की ही सरकार बनेगी। क्योंकि विश्व के सबसे श्रेष्ठ नेता के रूप में नरेंद्र मोदी की पहचान बन चुकी है। बिहार के लोगों को विश्वास में लेकर बीजेपी आगे बढ़ेगी और सरकार बनाएगी.

Tarkishore Prasad Age, Caste, Wife, Children, Family, Biography & More »  StarsUnfolded

तारकिशोर प्रसाद ने आगे कहा कि, जनता दल यूनाईटेड को राष्ट्रीय जनता दल के साथ मर्ज करने का मन नीतीश कुमार ने बना लिया है क्योंकि खुद ललन सिंह कहा करते थे कि उनके पेट में दांत है वो कहां-कहां है वो सिर्फ मुझे मालूम हैं. नीतीश कुमार अपनी राजनीतिक विश्वसनीयता खो चुके है. इतना ही नहीं तारकिशोर प्रसाद ने नीतीश कुमार को यह चुनौती दी कि यदि प्रधानमंत्री का उम्मीदवार बनने का सपना देख रहे हैं तो पूरे देश में 50 सांसद का समर्थन जुटा कर दिखाये.