Movie prime
लालू के हनुमान पर तेज का फूटा गुस्सा, कहा- भोला भाला बन पिताजी की सेवा का दिखावा कर रहा
 

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते है. वहीं एक बार फिर तेजप्रताप यादव ने अपने ही पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर बड़ा हमला बोल दिया है. तेज प्रताप यादव ने ऐसे नेताओं पर जल्द कार्रवाई कर पार्टी से बाहर निकालने की धमकी भी दी है. इसके बाद से ही आरजेडी नेताओं में खलबली मची हुई है.

tej pratap yadav agarbatti company employee fraud in patna | राजद नेता तेज  प्रताप यादव संग हुई ठगी, पटना थाने में दर्ज कराई FIR | Patrika News

दरअसल तेजप्रताप यादव ने सोमवार की देर शाम एक ट्वीट किया है, जिसके बाद बिहार की सियासत में भूचाल आ गया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, "पापा को परिवार और बिहार की जनता की जरूरत है ना कि चापलूसों की..... कुछ बाहरवाले लोग खुद को मुंह मिया मिठ्ठू बता रहे है, भोला भाला बन पिताजी की सेवा का दिखावा कर रहा.. ऐसे कपटी और पाखंडी को जल्द बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा...."

वैसे आपको बता दें भोला यादव लालू यादव के बेहद करीबी हैं. भोला यादव को लालू का हनुमान कहा जाता है और तेजस्वी के भी काफी नजदीकी माने जाते हैं. लालू की बीमारी से लेकर जेल और कोर्ट-कचहरी हर जगह वो साया की तरह उनके साथ रहते हैं. अभी हाल में पारस अस्पताल से लेकर दिल्ली एम्स तक उनके साथ हैं. बताया जाता है कि लालू यादव से मुलाकात के लिए जब भी कोई खास लोग एम्स पहुंचते हैं तो भोला यादव ही उन्हें रिसीव करते हैं और लालू यादव से मिलवाते हैं. 

लालू के करीबी भोला यादव के खिलाफ गैरजमानती वारंट, कभी भी गिरफ्तारी संभव -  lalu prasad bhola yadav non bailable warrent arrest - AajTak