Movie prime
मानवजीत सिंह ढिल्लो के बयान का तेजस्वी यादव ने किया समर्थन, कहा- SSP ने जो कहा वह बिल्कुल सही
 

पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने RSS की पीएफआई  से तुलना कर दी थी, जिसके बाद भड़की बीजेपी ने उन्हें पद से हटाने की मांग की. वहीं अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मानवजीत सिंह ढिल्लो का समर्थन किया है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को देश के लिए खतरा बताते हुए कहा है कि एसएसपी ने जो कहा वह बिल्कुल सही है.

Tejashwi Yadav is a fighter, be it cricket or politics' | Cricket News -  Times of India

तेजस्वी यादव ने मानवजीत सिंह ढिल्लो के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि, आरजेडी शुरू से ही इस बात को कहती रही है कि RSS देश के लिए खतरा है. आज समाज में जितना भी जहर बोया जा रहा है वह आरएसएस के एजेंडे में शामिल है. एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के बारे में जो भी कहा है वह बिल्कुल सही है. एसएसपी को बर्खास्त करने की बीजेपी की मांग पर तेजस्वी ने कहा कि सरकार को तो एसएसपी को बधाई देनी चाहिए कि उन्होंने इतनी बड़ी घटना को होने से रोका.

वैसे बता दें केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, सुशील कुमार मोदी, हरि भूषण ठाकुर समेत अन्य भाजपा नेताओं ने  मानवजीत सिंह ढिल्लों को बर्खास्त करने की मांग की है. हालांकि, जेडीयू नेता और मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि भाजपा, पटना एसएसपी को बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं लेकिन सभी मांगों को पूरा नहीं किया जा सकता है. उन्हें समझना चाहिए कि किस परिस्थिति और संदर्भ में उन्होंने आरएसएस पर बयान दिया है. हर किसी को किसी भी घटना पर प्रतिक्रिया देने का अधिकार है और वे उस पर स्वतंत्र हैं.