Movie prime
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात को पूरा कर ही मानेंगे तेजस्वी यादव!
 

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज कल अलग ही अंदाज में नजर आ रहे है. कभी वो क्रिकेट खेलते नजर आते है तो कभी जीप को खींचते हुए दिखते है. जी हां तेजस्वी यादव की जीप खींचते हुए आरजेडी के ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर की गई है. 

वैसे इस वीडियो में तेजस्वी यादव जीप खींचते हुए नजर आ रहे हैं. तेजस्वी यादव का वीडियो उनकी मां पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर स्थित आवास का है. वे अपने पापा लालू यादव की पुरानी जीप को खींच रहे हैं. यह जीप तब की है जब लालू यादव युवा हुआ करते थे.



वैसे बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते दिनों तेजस्वी यादव को फिटनेस पर पूरा ध्यान देना को कहा था. जिसके बाद तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सलाह को गंभीरता से लेते हुए अपना वजन कम करने में जुट गए है. वैसे इससे पहले तेजस्वी की क्रिकेट खेलते हुए वीडियो वायरल हुई थी. ये वीडियो तेजस्वी ने ही अपने ट्विटर पर शेयर की थी.

तेजस्वी ने इस वीडियो के साथ लिखा था कि,  “जिंदगी हो या खेल का मैदान, हमेशा जीतने के लिए ही खेलना चाहिए. जितना अधिक आप दिमाग में योजना बनाते हैं, उतना ही अच्छा आप मैदान में प्रदर्शन करते है. काफी लंबे अरसे बाद बल्ले और गेंद पर हाथ आजमाया. यह तब और अधिक संतोषजनक हो जाता है जब ड्राइवर, रसोइया, स्वीपर, माली, गौरक्षक और देखभाल करने वाले सभी महत्वपूर्ण सहयोगी मैदान में आपके साथी खिलाड़ी हों एवं आपको हिट और बॉल आउट करने के लिए उत्सुक हों.