Movie prime
तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पहुंचे पटना, नीतीश कुमार ने किया उनका स्वागत
 

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव आज बिहार दौरे पर हैं. केसीआर बुधवार दोपहर को पटना हवाई अड्डा पहुंचे. यहां पर उनका भव्य स्वागत किया गया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना एयरपोर्ट जाकर उनका स्वागत किया. इसके बाद के. चंद्रशेखर राव सीधे गलवान घाटी में शहीद हुए बिहार के सपूतों और हैदराबाद दुर्घटना में मृतकों के भावपूर्ण श्रद्धांजलि कार्यक्रम में पहुंचे हैं.

Thumbnail image


आपको बता दें कि गलवान घाटी में शहीद हुए बिहार के वीर सपूतों एवं हैदराबाद दुर्घटना के मृतकों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि, कार्यक्रम में माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, तेलंगाना के मुख्यमंत्री श्री के.चंद्रशेखर राव, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव मौजूद हैं. वैसे मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की तरफ से गलवान में शहीद जवानों के परिवारों को मदद राशि दी गई। साथ ही उन्होंने हैदराबाद हादसे के पीड़ित परिवारों की भी मदद की. तेलंगाना सरकार की ओर से पीड़ितों को मदद मिली है। शहीद जवानों के परिवारों को 10- 10 लाख रुपए की अनुदान राशि मिलेगी, जबकि कामगारों के परिवारों को 5- 5 लाख की मदद की.

Thumbnail image

 नीतीश कुमार ने सीएम के. चंद्रशेखर राव को धन्यवाद देते हुए उनका आभार व्यक्त किया। सीएम नीतीश ने कहा कि  के चंद्रशेखर राव ने हमेशा बिहारियों के लिए अच्छा काम किया है। कोरोना के दौर में भी आपने कई लोगों को बिहार वापस लौटने में मदद की है।