Movie prime
बिहार में एक दौर था जब लोग रोशनी के लिए "लालटेन" जलाते थे, अब बिहार के गांव-गांव में बिजली का अंजोर: अरविन्द सिंह
 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि फर्क साफ है कि लालटेन युग को बिहार ने अब बाय-बाय कर दिया है. बिहार में एक दौर था जब लोग रोशनी के लिए "लालटेन" जलाते थे और अब बिहार के गांव-गांव में बिजली का अंजोर है.

PM Modi pays tribute to Jana Sangh founder Syama Prasad Mookerjee - India  News

आगे अरविन्द कुमार सिंह ने कहा कि, अब घर-घर रौशन हो गया है. दीन दयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना जैसी योजनाएं, देश के घरों को रौशन कर जीवन को आसान बना रही हैं. देश की महिलाओं को रसोई में धुंए से आजादी, प्रधानमंत्री उज्जवला योजना से रसोई में स्वाद और स्वास्थ्य दोनों सुरक्षित हुआं है. वन नेशन वन राशन कार्ड से देश भर में राशन की निर्बाध पहुंच सुनिश्चित हुई है और मोदी सरकार ने खाद्य सुरक्षा सुनिश्चित कर प्रवासी श्रमिकों के जीवन को आसान बनाया है. हर भारतीय के जीवन को सुगम बनाने के लिए पिछले 8 सालों में भारत सरकार अभूतपूर्व तरीके से प्रयासरत रही है. भारत सरकार ने आमजन को आवास, पेय जल, बिजली और शौचालय जैसी मूलभूत सुविधाएं सुनिश्चित करवाई हैं. 

राज्य सरकार नौकरियों में अग्निवीरों को प्राथमिकता दे : प्रदेश प्रवक्ता  अरविन्द कुमार | State government should give priority to Agniveers in jobs:  State Spokesperson Arvind Kumar