Movie prime

उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश को दिया जवाब, कहा- ऐसे कैसे चले जाएं अपना हिस्सा छोड़कर?

 

जनता दल यूनाइटेड के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा लगातार ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं, जिनसे यह साफ तौर पर दिख रहा है कि उनके और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ सब कुछ ठीक नहीं चल रहा. उपेंद्र कुशवाहा ने जहां एक तरफ कहा कि, जेडीयू कमजोर हो रही है. तो वहीं नीतीश कुमार ने भी इसपर साफ़- साफ़ कह दिया है कि कुशवाहा को जहां जाना है जाए. वहीं अब एक बार फिर उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर बिहार की राजनीति को गरम कर दिया है. 

उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, बड़ा अच्छा कहा भाई साहब आपने...! ऐसे बड़े भाई के कहने से छोटा भाई घर छोड़कर जाने लगे तब तो हर बड़का भाई अपने छोटका को घर से भगाकर बाप-दादा की पूरी संपत्ति अकेले हड़प ले. ऐसे कैसे चले जाएं अपना हिस्सा छोड़कर....?

 

दरअसल नीतीश कुमार ने उपेंद्र कुशवाहा पर निशाना साधते हुए कहा कि, जो लोग कहते है की जेडीयू कमजोर हो रही है तो उनसे कह दीजिए कि खूब खुशी मनाएं और मस्त रहें. उनको पता है कि हमारी पार्टी कमजोर नहीं हुई है बल्कि पहले से और मजबूत हो गई है. बिहार में 75 लाख लोग पार्टी से जुड़ चुके हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे ही फालतू के प्रचार करता रहता है, कुछ लगता थोड़े ही है.

इतना ही नीतीश कुमार ने कुशवाहा के हमारी पार्टी के बड़े नेता बीजेपी नेताओं के संपर्क में हैं वाले बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि, जो भी दावा किया है वह बिल्कुल फालतू है, जरा बताइए कितने लोग बीजेपी के संपर्क में हैं. जो खुद बीजेपी के संपर्क में जाना चाहता है वहीं यह सब बोलते रहता है. किस किस को कितना बढ़ाए, कौन कहां चला गया..जाने दीजिए.