Movie prime
राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद से दिल्ली एम्स में मिले वीआईपी के प्रमुख मुकेश सहनी
 

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद से शनिवार को विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी ने दिल्ली एम्स में जाकर मुलाकात की. दोनो नेताओं के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई. 

news haat

आपको बता दें कि शनिवार दोपहर बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति के साथ दिल्ली एम्स पहुंचे. यहां उन्होंने इलाजरत लालू प्रसाद से मुलाकात की और स्वास्थ्य का हालचाल जाना.  सहनी राजद नेता का इलाज कर रहे एम्स के चिकित्सकों से भी मुलाकात की और राजद नेता के स्वास्थ्य के विषय में जानकारी प्राप्त की.

लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद सहनी ने बताया कि लालू प्रसाद के स्वास्थ्य में धीरे धीरे सुधार हो रहा है. लालू को गरीबों का मसीहा बताते हुए उन्होंने कहा कि बिहार के लाखों लोगों के दिल में बसने वाले लालू प्रसाद के जल्द स्वस्थ होने के लिए करोड़ों लोग आज दुआ कर रहे हैं. उन्ही दुआओं का परिणाम है कि उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है. देव ज्योति ने बताया कि दोनो नेताओं के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई है. इतना ही नहीं दोनों नेताओं के बीच राजनीति को लेकर भी चर्चा हुई. वैसे देव ज्योति ने महागठबंधन में वीआईपी के शामिल होने के प्रश्न पर कहा कि,  अभी चुनाव बहुत देर है और पार्टी अभी खुद के विस्तार में लगी है.