Movie prime
विजय सिन्हा ने बिहार में घोटाले को लेकर सीएम नीतीश पर चुप्पी साधने का लगाया आरोप
 

बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा आज एकदम फॉर्म में नजर आए. विजय कुमार सिन्हा ने बिहार में घोटाले को लेकर सीएम नीतीश पर चुप्पी साधने का आरोप लगाया. इतना ही नहीं आगे उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की कथनी और करनी में अंतर है.

विजय कुमार सिन्हा और नीतीश कुमार (फाइल फोटो)


आपको बता दें कि नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ड्रीम प्रोजेक्ट सात निश्चय में बड़ा घोटाला हुआ है. श्रम संसाधन विभाग के तहत कौशल विकास योजना में करोड़ों रुपए का घोटाला हुआ है। जिस कंपनी को इसका जिम्मा दिया गया था उसके खिलाफ शिकायत मिलने के बाद घोटाले की जांच के लिए विशेष कमेटी बनाई गई थी. विधानसभा में इस घोटाले को लेकर सदस्यों द्वारा मामला उठाने के बाद इस मामले की जांच के लिए विशेष कमेटी बनाई गई थी. विशेष कमेटी की जांच रिपोर्ट आ चुकी है लेकिन सरकार उस रिपोर्ट को सामने नहीं आने देना चाह रही है. 

Mahagathbandhan' brings no-confidence motion against Bihar Speaker Vijay  Sinha | Deccan Herald

आगे विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि,  मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की बात करते हैं तो उस रिपोर्ट को सार्वजनिक क्यों नहीं कर रहे हैं. सरकार इस मामले पर बरगलाने की कोशिश नहीं करे, भ्रष्टाचार को लेकर विपक्ष के लोग पूरी तरह से सजग हैं. 

नीतीश कुमार पर अब इस नेता ने बोला हमला, कहा- राजनीतिक साख गंवा चुके हैं,  कोई विश्वास नहीं करता | Jansatta