Movie prime
विजय सिन्हा का CM नीतीश पर वार, बोले- जब स्वार्थ और अहंकार चरम पर पहुंचता है तब उनको जंगलराज भी जनता का राज नजर आने लगा
 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जब से महागठबंधन का हाथ थामा है तब से बीजेपी जो है मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जुबानी प्रहार कर रही है. वहीं एक बार फिर बीजेपी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है. नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव रिमोट से बिहार सरकार चला रहे हैं. उन्होंने कहा कि लालू यादव बड़े भाई की भूमिका में हैं और छोटे भाई नीतीश कुमार को रिमोट कंट्रोल से कंट्रोल कर रहे हैं. लालू जब चाहते हैं नीतीश कुमार को साथ रखते हैं. जब चाहते हैं देश भ्रमण पर भेज देते हैं.

BJP's Vijay Sinha Elected Speaker of Bihar Assembly amid Opposition Ruckus

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जब स्वार्थ और अहंकार चरम पर पहुंचता है तब उनकों जंगलराज भी जनता का राज नजर आने लगा है. लोग चित्कार रहे हैं. हत्या-लूट और बलात्कार की घटनाएं हो रही है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इसे जनता राज कह रहे हैं. विजय सिन्हा ने कहा कि जिस बिहार की जनता ने आपकों चंद्रगुप्त के रूप में लाया था आप नकली चंद्रगुप्त निकले. आगे उन्होंने कहा कि नीतीश के भतीजे उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ठीके कहा था कि नीतीश बड़े बेशर्म मुख्यमंत्री है. ये कुर्सी कुमार पलटू राम हर बात में पलट जाते है और इस तरह बिहार को शर्मसार कर रहे हैं. 

विजय सिन्हा ने कहा कि पूरा समाज उस अराजकता और जंगलराज के विरुद्ध लड़े थे कितने लोगों की बलि चली गयी. उस बलिदान का अपमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया है। आज भी हर रोज हत्या की घटनाएं हो रही है. शराब माफिया और पुलिस की सांठगांठ है, उन्हें संरक्षण दिया जा रहा है. बिहार पुलिस को बालू और दारू से फुर्सत नहीं है. नीतीश कुमार अब थक चुके हैं   सत्ता में बैठने के उपयुक्त नहीं हैं. बिहार को कलंकित करने का काम नीतीश कुमार ने किया है.

Fiery Exchange Between Nitish Kumar, Speaker Sinha In Bihar Assembly Over  Lakhisarai Case - Indiaahead News