Movie prime
विजय सिन्हा का नीतीश पर निशाना, कहा- धिक्कार है ऐसे मुख्यमंत्री पर जो अपनी महत्वाकांक्षा को पूरा करने के लिए दिल्ली का भ्रमण कर रहे
 

पटना के अगमकुआं शीतला मंदिर सड़क के पास स्कूटी सवार दो दोस्तों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना मंगलवार की रात करीब दस बजे के आसपास की है. दोनों युवक स्कूटी से घर लौट रहे थे. इसी बीच अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दे दिया. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा पीड़ित परिवार से मिलने पटना सिटी पहुंचे. जहां विजय कुमार सिन्हा ने पीड़ित परिवार की हर संभव मदद की बात कही. 

Bihar: Vijay Kumar Sinha resigns as the Speaker of the assembly | Mint

आपको बता दें कि विजय कुमार सिन्हा इस घटना से काफी नाराज थे. उन्होंने कहा कि, बिहार में जंगलराज नहीं चलने देंगे. विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार ठीक से संभल नहीं रहा है देश संभालने चले हैं. धिक्कार है ऐसे मुख्यमंत्री पर जो अपने अहंकार और महत्वाकांक्षा को पूरा करने के लिए दिल्ली का भ्रमण कर रहे हैं और उनके प्रदेश में दिन पर दिन क्राइम की वारदाते हो रही है. जिसे रोकने वाला कोई नहीं है. इस घटना को लेकर विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि सरकार और पुलिस प्रशासन की यह लापरवाही है. बिना सत्ता संरक्षण के इतने अपराध का माहौल खड़ा नहीं हो सकता. बिहार में फिर से भय का माहौल बन रहा है.